ताज़ा खबर
 

झारखंड: पैरोल पर छूट वापस बस्ती आया रेप का आरोपी, भीड़ ने पीट-पीट कर ले ली जान

पुलिस के अनुसार रतन लोहार पर राम मरैया बस्ती की एक विधवा समेत 6 महिलाओं का रेप करने का आरोप है। इन्हीं अपराधों के चलते उसे जेल की सजा सुनाई गई थी। शुक्रवार को ही उसे पैरोल मिली और वह अपनी बस्ती में वापस लौटा था।

इस तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

झारखंड में 150 लोगों की भीड़ ने रेप के आरोपी की पीट-पीट कर मार डाला। घटना शुक्रवार होली के दिन की है। बताया जा रहा है कि आरोपी पर भीड़ ने तब हमला बोला जब वह पैरोल पर जेल से छूट अपने घर जा रहा था। बताया ये भी जा रहा है कि भीड़ में ज्यादातर महिलाएं शामिल थीं। ये सभी इस तरह से रेप आरोपी के उनके मोहल्ले में वापस आने का विरोध कर रहे थे। घटना खरसावां जिले के सरायकेला क्षेत्र की है। जिस बस्ती में रेप आरोपी की हत्या की गई उस बस्ती का नाम राम मरैया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मृत आरोपी का नाम रतन लोहार था। वह शुक्रवार को पैरोल पर छूटने कते बाद अपनी बस्ती में वापस लौट रहा था। उसको देख इलाके की महिलाओं ने विरोध करना शुरू कर दिया। महिलाओं के साथ बस्ती के पुरुषों ने भी रेप आरोपी को बस्ती में आने से रोकना चाहा। इस बात को लेकर रतन लोहार भड़क गया और उनसे लड़ने लगा। देखते ही देखते भीड़ आक्रामक हो गई और रतन लोहार को इतना पीटा की उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

पुलिस इस मामले में 2 लोगों को गिरफ्तार कर जांच कर रही है। पुलिस के अनुसार रतन लोहार पर राम मरैया बस्ती की एक विधवा समेत 6 महिलाओं का रेप करने का आरोप है। इन्हीं अपराधों के चलते उसे जेल की सजा सुनाई गई थी। शुक्रवार को ही उसे पैरोल मिली और वह अपनी बस्ती में वापस लौटा था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बस्ती के लोगों का कहना था कि अगर रतन लोहार बस्ती में वापस आता है तो शायद वो फिर से किसी महिला का बलात्कार कर दे। इसी सोच के साथ वो लोग रतन लोहार का विरोध कर रहे थे। लेकिन अंत में 150 लोगों की भीड़ ने पीट-पीट कर रतन लोहार की जान ले ली।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Tripura Election Result 2018: मैं सीएम बनने के लिए तैयार, अंतिम फैसला संगठन का होगा: बिप्लब देब
2 पूर्वोत्तर में बीजेपी ने कैसे लहराया जीत का परचम, ये हैं 7 बड़े कारण
3 Tripura Election Result 2018: त्रिपुरा में योगी इफेक्ट- 9 जगहों पर आदित्यनाथ ने की थी रैलियां, 8 पर जीती बीजेपी
ये पढ़ा क्या?
X