ताज़ा खबर
 

टाइगर जिंदा है: राज ठाकरे ने सिनेमा हॉल मालिकों को दी चेतावनी, मराठी फिल्म चलाने का फरमान

मनसे ने मराठी फिल्म 'देवा' को प्राइम टाइम स्पेस देने की मांग की है।

मनसे नेता शालिनी ठाकरे ने मल्टीप्लेक्स मालिकों को चेतावनी दी है। (एएनआई)

राज ठाकरे की पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) एक बार फिर से धमकी पर उतर आई है। इस बार निशाने पर बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान हैं। पार्टी ने मराठी फिल्म के बजाय सलमान स्टारर ‘टाइगर जिंदा है’ के लिए ज्यादा स्क्रीन मुहैया कराने को लेकर मल्टीप्लेक्स और सिनेमा हॉल मालिकों को चेतावनी दी है। मनसे पूर्व में भी हिंदी भाषी लोगों खासकर उत्तर भारतीयों को निशाना बनाते रहे हैं। सिनेमा हॉल मालिकों को मराठी फिल्म को भी प्राइम टाइम शो चलाने का फरमान दिया है।

सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ के दिन ही मराठी फिल्म ‘देवा’ भी रिलीज हो रही है। आमतौर पर मल्टीप्लेक्स या सिनेमा हॉल में हिंदी फिल्मों को ही तवज्जो दी जाती है। ऐसे में मराठी फिल्मों को पर्याप्त स्क्रीन नहीं मिल पाते हैं। मनसे पूर्व में भी इसको लेकर आक्रामक रही है। टाइकर जिंदा है और देवा दोनों फिल्में 22 दिसंबर को ही रिलीज हो रही हैं। देवा एक थ्रीलर फिल्म है। वहीं, ‘टाइगर जिंदा है’ सलमान की पूर्व में आई फिल्म ‘एक था टाइगर’ की सीक्वल है। मनसे अक्सर आरोप लगाती रहती है कि मराठी फिल्मों के बजाय मल्टीप्लेक्स हिंदी फिल्मों को ज्यादा तरजीह देते हैं। इसको लेकर कई बार सिनेमा हॉल में तोड़फोड़ की धमकियां भी दी जा चुकी हैं। सलमान खान की फिल्म की मीडिया में जबरदस्त प्रमोशन भी किया जा रहा है।

मनसे की नेता शालिनी ठाकरे ने कहा, ‘मराठी फिल्मों को हर हाल में प्राइम टाइम शो में स्थान मिलना चाहिए। ‘देवा’ को ‘टाइगर जिंदा’ के कारण स्थान नहीं दिया जा रहा है। यदि हिंदी फिल्मों को मराठी फिल्मों की कीमत पर जगह दी जाएगी तो हमलोग उसका विरोध करेंगे। हमने किसी को धमकी नहीं दी है, बल्कि देवा के लिए स्क्रीन स्पेस की मांग की है।’ मनसे हिंदी फिल्मों के साथ ही उत्तर भारतीयों को भी निशाना बनाती रही है। मनसे की इस चेतावनी से मल्टीप्लेक्स और सिनेमा हॉल मालिकों को परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 VIDEO: दो राज्यों में चुनाव जीतने पर बेकाबू हुए बीजेपी कार्यकर्ता, फायरिंग कर मनाया जश्न
2 VIDEO: बीजेपी नेता ने स्कूल में घुसकर महिला टीचर को पीटा, जमकर बरसाए थप्पड़
3 विवाद में घिरा यह मशहूर मंदिर, पुजारी पर लगा पोर्न डाउनलोड का आरोप
ये पढ़ा क्या ?
X