ताज़ा खबर
 

कैंसर पीड़ित से की 17 लाख की ठगी, मनसे नेता ने फेसबुक लाइव कर की पिटाई

महाराष्ट्र के विरार में एक कैंसर पीड़ित को धोखा देने वाले होटल संचालक और रियल स्टेट एजेंट की महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) नेता अविनाश जाधव ने बुरी तरह पिटाई की। यही नहीं पिटाई के वक्त उन्होंने फेसबुक लाइव भी किया।

फोटो सोर्सः ट्वीटर

महाराष्ट्र के विरार में एक कैंसर पीड़ित को धोखा देने वाले होटल संचालक और रियल स्टेट एजेंट की महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) नेता अविनाश जाधव ने बुरी तरह पिटाई की। पिटाई के वक्त उन्होंने फेसबुक लाइव भी किया और बाद में वीडियो अपलोड कर दिया अविनाश जाधव ठाणे जिला के मनसे प्रमुख हैं। यही नहीं जाधव ने आरोपी को धमकी भी दी कि अगली बार उसने किसी अन्य के साथ इस तरह की धोखाधड़ी की उसका अंजाम अच्छा नहीं होगा।

पैसे लेकर हो गया था फरारः विवार के रहने वाले आरोपी राजू शेट़्टी ने साल 2013 में एक कैंसर पीड़ित बुजुर्ग को घर दिलाने के नाम पर 17 लाख की ठगी की थी। और पैसे लेने के बाद गायब हो गया था। कोई मदद न मिलने पर बुजुर्ग ने पुलिस में भी शिकायत दर्ज करवाई थी। लेकिन पुलिस ने उनकी कोई मदद नहीं की। इतने सारे पैसों की ठगी से वह हताश थे।

 बहाने से होटल बुलायाः इसी सिलसिले में बुजुर्ग ने मनसे नेता अविनाश जाधव से मुलाकात कर अपनी आपबीती सुनाई। अविनाश ने बहाने से राजू को होटल बुलाया जहां पर अविनाश और उसके साथियों ने फेसबुक लाइव कर उसकी जमकर पिटाई की। साथ ही आरोपी को चेतावनी भी दी कि अगर अगले 2 दिनों तक उसने बुजुर्ग पीड़ित को पैसे वापस नहीं किए तो उसके साथ इससे भी बुरा अंजाम करेंगे। बुजुर्ग पीड़ित ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि अब उन्हें उनके पैसे वापस मिल जाएंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App