ताज़ा खबर
 

छत्तीसगढ़: महिला कलेक्टर पर विधायक का फूटा गुस्सा, कहा- फोटो खिंचा सकती हो, फोन उठाने का समय नहीं

विधायक और कलेक्टर जन समस्या निवारण शिविर में एक साथ मौजूद थे।

Author Updated: January 25, 2017 11:19 AM
कार्यक्रम में महिला कलेक्टर को डांटते विधायक।

छत्तीसगढ़ के कांकेर में 19 जनवरी को एक शिविर के दौरान विधायक भोजराज नाग ने कांकेर की महिला कलेक्टर शमी आबिदी पर बरस पड़े। विधायक और कलेक्टर जन समस्या निवारण शिविर में एक साथ मौजूद थे। ग्रामीण और आदिवासी समाज के लोग अपनी-अपनी शिकायतें लेकर विधायक और कलेक्टर के पास पंहुचे हुए थे लेकिन इसी दौरान किसी बात पर विधायक भोजराज नाग खफा हो गए और बीच सभा में ही सैकड़ों लोगों के सामने कलेक्टर को फटकार लगा दी। विधायक इस बात से नाराज थे कि महिला कलेक्टर उनका फ़ोन नहीं उठाती हैं।

शमी आबिदी वहीं कलेक्टर हैं जिनके नंगे पैर नदी पार करने का फोटो कुछ दिन पहले सोशल मीडिया में वायरल हुआ था। इसी पिक्चर का हवाला देते हुए विधायक ने उन पर फोन ना उठाने का आरोप लगाया। भोजराज ने कलेक्टर पर आदिवासियों के शोषण का आरोप भी लगा दिया। वहां मौजूद अन्य अधिकारी विधायक को रोकने की कोशिश भी करते रहे, लेकिन विधायक जी का गुस्सा तो जैसे सांतवे आसमान पर था। विधायक जी ने सभा में मौजूद अधिकारियों को यहाँ तक कह दिया की आप लोगों के पास फोटो खिंचाने का तो वक्त है लेकिन आदिवासियों की समस्या सुनने का नहीं। आप के कारण ही हमारी सरकार का नाम खराब हो रहा है।  इस दौरान सभी मूकदर्शक बने रहे तो वहीँ विधायक जी का गुस्सा देख वहां बैठे आदिवासी भी चुपचाप निकल लिय।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 दोस्त का मोबाइल छीनने पर महिला हॉकी खिलाड़ी ने बस से उतरकर लुटेरे को दबोचा, जमकर पीटा फिर पुलिस बुलाई
2 नगद नारायण कथाः क्षेत्रीय दलों को चंदा देने के मामले में पंजाब दूसरे नंबर पर
3 UP Assembly Election2017: कमल के हाशिए पर हैं वरुण