ताज़ा खबर
 

PM मोदी के मिशन शक्ति पर शुरू हुए रिएक्शन, BJP नेता बोले- केजरीवाल को सबूत मिलें इसलिए अंतरिक्ष में लगवाए कैमरे

PM Narendra Modi Address Message to Nation Today: मिशन शक्ति के बारे मे पीएम मोदी के देश को संदेश के बाद से ही सोशल मीडिया पर रिएक्शन आना शुरू हो गए हैं। ऐसे में तंजिदर पाल सिंह बग्गा ने केजरीवाल पर तंज कसा है।

पीएम नरेन्द्र मोदी, फोटो सोर्स- ट्विटर (BJP4India)

PM Narendra Modi Address to Nation: पीएम नरेन्द्र मोदी ने आज (बुधवार) को राष्ट्र के नाम संदेश दिया। अपने संदेश में पीएम मोदी ने कहा कि भारत ने एक लाइव सैटेलाइट को मार गिराया है। ये मिशन शक्ति था। बता दें कि जिस सेटेलाइट को मार गिराया गया वो ए सेट मिसाइल था और लोअर ऑर्बिट में था। इसके साथ ही पीएम मोदी ने कहा कि अमेरिका, रूस और चीन के बाद ऐसा करने वाला भारत चौथा देश बन गया है। पीएम मोदी ने यह भी कहा कि यह मिशन किसी भी अंतरराष्ट्रीय कानून का उल्लंघन नहीं करता है और भारत ने सिर्फ 3 मिनट में लो अर्थ ऑर्बिट सेटेलाइट को 300 किलोमीटर दूर से मार गिराया। पीएम मोदी के देश के संदेश के बाद से ही सोशल मीडिया पर रिएक्शन आने शुरू हो गए हैं। ऐसे में जानते हैं कि किसने क्या रिएक्ट किया।

तजिंदर बग्गा का केजरीवाल पर तंज: दिल्ली भाजपा नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने अरविंद केजरीवाल पर तंज कसते हुए ट्वीट किया- केजरीवाल के दबाव में झुके प्रधानमंत्री मोदी, आगे से सबूत दिए जा सके इसलिए अंतरिक्ष मे लगवाए सीसीटीवी कैमरे।

National Hindi News Today LIVE: पढ़ें आज के के सभी बड़े अपडेट्स

तेजस्वी यादव ने भी किया रिएक्ट: तेजस्वी यादव ने बिना पीएम मोदी और बिना मिशन शक्ति का जिक्र किया तंज कसते हुए सोशल मीडिया पर लिखा- साहब पूरे ‘नर्वसा’ गए है। आज पुन: साबित हो गया। Don’t Worry, सबको ‘न्याय’ मिलेगा।

देवाशीष जरारिया ने किया नेहरू का जिक्र: कांग्रेसी नेता देवाशीष जरारिया ने ट्वीट करते हुए लिखा- मोदी जी कांग्रेस ने 60 साल में क्या किया इस सवाल का आपको जवाब आज मिल गया होगा। जिस नेहरू जी को आप कोसते फिरते हो उन्होंने 1958 में DRDO की स्थापना की थी।

योगेन्द्र यादव ने दी नसीहत: योगेन्द्र यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा- मामला राष्ट्रीय सुरक्षा का है? या कुर्सी की सुरक्षा का? ये चुनाव के बीचों बीच हो क्या रहा है? चुनाव आयोग कहां है? 2012 के काम का 2019 में श्रेय ले सकते हैं तो लीजिए,लेकिन चुनाव के दौरान प्रधानमंत्री के राष्ट्र के नाम प्रसारण का दुरुपयोग क्यों? चुनाव जीतने के लिए कुछ भी करेंगे?

 

मायावती का पीएम मोदी पर वार: मायावती ने वैज्ञानिकों को बधाई देते हुए पीएम मोदी पर हमला किया और लिखा- भारतीय रक्षा वैज्ञानिकों द्वारा अंतरिक्ष में सैटेलाइट मार गिराये जाने का सफल परीक्षण करके देश का सर ऊंचा करने के लिए अनेकों बधाई। लेकिन इसकी आड़ में पीएम श्री मोदी द्वारा चुनावी लाभ के लिये राजनीति करना अति-निन्दनीय। मा. चुनाव आयोग को इसका सख्त संज्ञान अवश्य लेना चाहिए।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
ये पढ़ा क्या?
X