ताज़ा खबर
 

CM अखिलेश यादव के आवास से कुछ ही दूर मिला लड़की का शव

यहां मुख्यमंत्री आवास और पुलिस महानिदेशक कार्यालय से चंद कदमों की दूरी पर एक लापता लड़की का शव सोमवार को मिला। यह लड़की 10 फरवरी से गायब थी।

लखनऊ | February 16, 2016 1:51 AM
(IE PHOTO)

यहां मुख्यमंत्री आवास और पुलिस महानिदेशक कार्यालय से चंद कदमों की दूरी पर एक लापता लड़की का शव सोमवार को मिला। यह लड़की 10 फरवरी से गायब थी। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने पुलिस महानिदेशक को मामले की खुद निगरानी करने और घटना का जल्द से जल्द पर्दाफाश करने का निर्देश दिया है।

पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि जानकीपुरम थाना क्षेत्र की रहने वाली एक निजी स्कूल की कक्षा 12 की एक लापता छात्रा का शव उच्च सुरक्षा वाले गौतमपल्ली क्षेत्र में लोहिया पथ के बगल में एक नाले के पास बरामद किया गया। यह जगह मुख्यमंत्री कार्यालय और पुलिस महानिदेशक मुख्यालय से चंद कदम की दूरी पर है। उन्होंने बताया कि लड़की गत 10 फरवरी को स्कूल जाने के लिए निकली थी, लेकिन उसके बाद नहीं लौटी थी।

मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने इस घटना का संज्ञान लेते हुए पुलिस महानिदेशक जावीद अहमद को मामले की विवेचना की खुद निगरानी करने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने स्पेशल टास्क फोर्स गठित कर मामले के दोषी लोगों को जल्द पकड़ने की ताकीद भी की है। सूत्रों ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इस मामले में दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। हत्या से पहले उससे बलात्कार की आशंका को देखते हुए भी जांच की जा रही है।

Next Stories
1 अरुण जेटली ने की पूर्व PM मनमोहन सिंह की तारीफ, वित्त मंत्री के रूप में शानदार काम किया
2 Rail Budget 2016: 63 प्रतिशत रेल यात्रियों ने माना, सीट देने के लिए TTE ने मांगी रिश्वत
3 IT भारत में सबसे अधिक तनख्वाह देने वाला सेक्टर, जानें किस सेक्टर कितनी सैलरी
यह पढ़ा क्या?
X