scorecardresearch

पूर्व मिस इंडिया दिल्ली ने ज्वॉइन की AAP, जानें- कौन हैं मानसी सेहगल?

राघव चड्ढा की उपस्थिति में आप में शामिल हुई हैं। सहगल ने कहा “मैं समाज के लिए बहुत कम उम्र से कुछ अच्छा करना चाहती थी। किसी भी राष्ट्र की समृद्धि के लिए स्वास्थ्य और शिक्षा दो मुख्य आधार हैं और मैंने पिछले कुछ वर्षों में सीएम केजरीवाल के नेतृत्व में इन क्षेत्रों में जबरदस्त बदलाव देखा है।”

पूर्व मिस इंडिया दिल्ली ने ज्वॉइन की AAP, जानें- कौन हैं मानसी सेहगल?
मिस इंडिया दिल्ली-2019 मानसी आप में शामिल हो गई हैं। (source: ANI)

मिस इंडिया दिल्ली-2019 मानसी सहगल आम आदमी पार्टी (AAP) में शामिल हो गई हैं। सहगल एक प्रशिक्षित इंजीनियर, टेडएक्स स्पीकर और एक उद्यमी हैं, जिनका अपना एक स्टार्टअप है। वे राजेंद्र नगर विधायक राघव चड्ढा की उपस्थिति में आप में शामिल हुई हैं।

मिस इंडिया दिल्ली प्रतियोगिता में दिए गए अपने परिचय में मानसी सहगल ने खुद को परोपकारी और अंग दान में गहरी रुचि के बारे में बताया था। आम आदमी पार्टी में शामिल होने पर सहगल ने कहा “मैं समाज के लिए बहुत कम उम्र से कुछ अच्छा करना चाहती थी। किसी भी राष्ट्र की समृद्धि के लिए स्वास्थ्य और शिक्षा दो मुख्य आधार हैं और मैंने पिछले कुछ वर्षों में सीएम केजरीवाल के नेतृत्व में इन क्षेत्रों में जबरदस्त बदलाव देखा है।”

युवाओं और महिलाओं को राजनीति का सक्रिय हिस्सा बनने और आम आदमी पार्टी में शामिल होने को लेकर सहगल ने कहा कि मैं युवाओं और विशेष रूप से हमारी महिलाओं से आग्रह करूंगी कि वे हमारे साथ शामिल हों और राजनीति को बदलें।

सहगल के आप जॉइन करने पर राघव चड्ढा ने कहा, “मुझे खुशी है कि आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल युवाओं में राजनीति से जुड़ने और लोगों की सेवा करने का विश्वास जगाते हैं। आप परिवार दिन प्रतिदिन बढ़ रहा है। मैं मानसी का आप परिवार में स्वागत करता हूं।”

बता दें कि पिछले सप्ताह ही सेवानिवृत्त अतिरिक्त जिला जज सुखबीर सिंह मल्होत्रा ने आम आदमी पार्टी की सदस्यता ली थी। इस मौके पर उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने टोपी और पटका पहनाकर उन्हें पार्टी में शामिल कराया। वहीं, मनीष सिसोदिया ने कहा कि इनके पास कानून का बहुत अनुभव है, जिसका लाभ पार्टी को मिलेगा।

पढें राज्य (Rajya News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 01-03-2021 at 12:01:17 pm
अपडेट