ताज़ा खबर
 

ट्यूशन में लड़की को प्रपोज किया, मना करने पर पहले दोस्त बना, फिर 3 साल बाद कर दिया मर्डर

3 साल पहले ट्यूशन में हुई नोकझोंक का बदला लेने के लिए 17 साल के लड़के ने अपने साथ पढ़ने वाली छात्रा का मर्डर कर दिया। उसने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर लड़की को बेहोश कर दिया। इसके बाद गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी।

murderदिल्ली के शाहदरा इलाके में हत्या का मामला फोटो सोर्सः इंडियन एक्सप्रेस

दिल्ली के शाहदरा इलाके में अपने साथ ट्यूशन पढ़ने वाली छात्रा की कथित तौर पर हत्या के मामले में 17 वर्षीय एक लड़के को रविवार (17 मार्च) को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने बताया कि यह पूरा सिलसिला उस समय शुरू हुआ, जब वह 14 वर्ष का था और वह 11 साल की थी। दोनों रोज ट्यूशन में मिलते थे। इस दौरान लड़के को छात्रा से प्यार हो गया और उसने उसे प्रपोज किया।  लड़की ने उसका प्रपोजल ठुकरा दिया और अपने टीचर से लड़के  की शिकायत कर दी। सारी बात वहीं खत्म हो चुकी थी, लेकिन लड़का अपना अपमान नहीं भूला। उसने लड़की को मनाना जारी रखा, आखिर में लड़की ने उसे माफ कर दिया। दोनों दोबारा दोस्त बन गए। लड़की को विश्वास में लेने के बाद आरोपी लड़के ने हत्या की साजिश रचनी शुरू कर दी।

ऐसे दिया घटना को अंजामः पुलिस ने बताया कि शनिवार( 16 मार्च) लड़का पहले लड़की को फिल्म दिखाने के बहाने से बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया। इसके बाद वह उसे ऑटो से झिलमिल मेट्रो स्टेशन तक लेकर आया और वेलकम मेट्रो स्टेशन पहुंचने के लिए दोनों मेट्रो में बैठ गए। इसके बाद लड़का लड़की को एक निर्माणाधीन बिल्डिंग में ले गया, जहां उसने पीड़िता को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया। ऐसे में लड़की बेहोश हो गई।

हत्या करके घर चला गया था लड़का : आरोपी ने लड़की के हाथ-पैर बांधकर उसका गला घोंटकर दिया। वहीं, पहचान छिपाने के लिए उसने लड़की के सिर पर ईंट से वार भी किए। वारदात को अंजाम देने के बाद लड़का अपने घर चला गया। शाम को काफी देर तक घर नहीं लौटने पर लड़की के परिजनों ने जब उसे कॉल किया तो उसका फोन बंद आ रहा था। परिजनों ने शाहदरा पुलिस थाने में लड़की की गुमशुदगी को लेकर शनिवार शाम (16 मार्च) रिपोर्ट दर्ज कराई।

सीसीटीवी कैमरों और कॉल डिटेल की ली गई मददः डीसीपी मेघना यादव ने बताया कि सीसीटीवी कैमरों और लड़की की कॉल डिटेल को खंगाला गया। इसमें उन्हें आरोपी का मोबाइल नंबर मिला। ऐसे में लड़के को पूछताछ के लिए बुलाया गया। अधिकारी ने बताया कि लड़के ने शुरूआत में कहा कि वे साथ में आईस्क्रीम खाने गए थे, जिसके बाद वह अपने घर लौट गया।

ऐसे कबूला जुर्म : थोड़ा दबाव बनाने के बाद लड़के ने लड़की की हत्या कबूली और कहा कि वह लड़की द्वारा किए गए अपमान को भूल नहीं पा रहा था। ऐसे में उसने लड़की से बदला लेने के लिए साजिश रची। आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने लड़की का शव बरामद कर लिया। पुलिस ने बताया कि वे लड़की की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं, जिससे पुष्टि हो सके कि लड़की का यौन उत्पीड़न हुआ था या नहीं। डीसीपी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

Next Stories
1 VIDEO: भाजपा नेता का बयान, कहा- IAF को 2 मिनट अधिक मिलते तो लाहौर में तिरंगा फहरा देते
2 Delhi: नकली IPS अधिकारी बनकर महिला को लगाया लाखों का चूना, शादी का भी दिया झांसा
3 मनोहर पर्रिकर के निधन की वजह से वृंदावन में विधवाओं ने नहीं खेली होली
आज का राशिफल
X