ताज़ा खबर
 

राजस्थान: दोस्तों संग जा रही किशोरी से शराबियों ने पहले किया गैंगरेप, फिर पीटा, निर्वस्त्र भागकर पीड़िता ने बचाई जान

शराबियों ने भागने में नाकाम हुई युवती को पकड़ लिया। फिर खेत में ले जाकर उसके साथ गैंगरेप किया। इस दौरान आरोपियों ने उसके कपड़े फाड़ दिए और बुरी तरह घायल कर दिया।

प्रतीकात्मक तस्वीर। फोटो सोर्स-इंडियन एक्सप्रेस

राजस्थान के भीलवाड़ा में मेले में जा रही एक नाबालिग के दरिंदगी की वीभत्स घटना सामने आई है। यहां एक शराब के नशे में धुत बदमाशों ने नाबालिग को रास्ते में रोका और उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। इसके बाद उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया और कपड़े फाड़ दिए। इस दौरान नाबालिग के साथ जा रहे लड़के को भी पीट-पीटकर भगा दिया। घटना के बाद पीड़िता ने किसी तरह बिना कपड़ों के भागकर अपनी जान बचाई।

रास्ते में शराब पी रहे बदमाशों ने रोकाः घटना सोमवार (9 सितंबर) की बताई जा रही है। देर रात पीड़िता ने अपनी मां के साथ जाकर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मेले में जाने के लिए पीड़िता अपनी सहेली और एक युवक के साथ बाइक पर जा रही थी। रास्ते में बैठकर शराब पी रहे तीन बदमाशों ने उन्हें रोक लिया। इसके बाद बदमाशों ने उनके साथ मारपीट की, इस दौरान युवक-युवती जैसे-तैसे जान बचाकर भागे लेकिन इस दौरान पीड़ित युवती गिर गई।

गैंगरेप के बाद किया घायलः शराबियों ने भागने में नाकाम हुई युवती को पकड़ लिया। फिर खेत में ले जाकर उसके साथ गैंगरेप किया। इस दौरान आरोपियों ने उसके कपड़े फाड़ दिए और बुरी तरह घायल कर दिया। पीड़िता ने बमुश्किल खुद को बदमाशों से छुड़ाया और भागकर जान बचाई। रास्ते में निर्वस्त्र किशोरी को देख लोगों ने उसे कपड़े दिए और घर पहुंचाया।

National Hindi Khabar, 10 September 2019 LIVE News Updates: देश-दुनिया की ताजा खबरों के लिए क्लिक करें

Madhya Pradesh Rains, Weather Forecast Today Live Updates: भारी बारिश से आफत, पढ़ें ताजा जानकारी

राजस्थान पुलिस ने इस मामले में आरोपियों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले की जांच एफएसएल टीम कर रही है। गौरतलब है कि राजस्थान में पहले ही अलवर और चुरू रेप केस को लेकर खासा बवाल मचा हुआ है। ऐसे में इस घटना ने एक बार फिर महिलाओं की सुरक्षा को लेकर नए सिरे से सवाल खड़े कर दिए हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 गुजरात दंगों से चर्चा में आए अशोक परमार ने खोली ‘एकता चप्पल शॉप’, कुतुबुद्दीन अंसारी से करवाया उद्घाटन, कही दिल जीतने वाली बात