ताज़ा खबर
 

Odisha: 4 पुलिसकर्मियों पर 8 दिन तक नाबालिग से रेप का आरोप, पीड़िता ने खुद ही थाने जाकर FIR दर्ज कराई

पीड़िता के हवाले से लिखी गई मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक उस पर उसके रिश्तेदार ने गलत काम करने के लिए दबाव बनाया था। आठ दिनों में उसके साथ कई बार दुष्कर्म हुआ।

Rapeप्रतीकात्मक तस्वीर (एक्सप्रेस फाइल)

ओडिशा में चार पुलिसकर्मियों पर नाबालिग के यौन शोषण का आरोप लगा है। जमशेदपुर टेल्को पुलिस स्टेशन में पुलिस वालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है। इस गंभीर मामले में पुलिसकर्मियों के खिलाफ एफआईआर खुद 15 वर्षीय पीड़िता ने ही दर्ज कराई है। झारसुगुड़ा पुलिस अधीक्षक ने इस संबंध में बताया, ‘हमें मीडिया रिपोर्ट्स के माध्यम से जानकारी मिली थी, इसके बाद तुरंत टेल्को पुलिस स्टेशन में संपर्क किया गया।’

‘8 दिनों में कई बार हुआ दुष्कर्म’: पीड़िता के हवाले से लिखी गई मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक उस पर उसके रिश्तेदार ने गलत काम करने के लिए दबाव बनाया था। आठ दिनों में उसके साथ कई बार दुष्कर्म हुआ। फिलहाल पीड़िता का मेडिकल टेस्ट किए जाने के संदर्भ में कोई जानकारी नहीं मिली है। अभी आरोपी पुलिसकर्मियों की भी पहचान उजागर नहीं हो पाई है।

SP मीडिया को घटना की जानकारी देते झारसुगुड़ा के पुलिस अधीक्षक (फोटो- एएनआई)

‘अभी नहीं मिला सुराग’: झारसुगुड़ा एसपी ने कहा, ‘फिलहाल इस संबंध में कोई सुराग नहीं मिला है। अभी यह पता नहीं चला कि आरोपी पुलिसकर्मी झारसुगुड़ा से हैं या जमशेदपुर से। हमने टेल्को पुलिस से सुराग ढूंढने और कार्रवाई करने के लिए कहा है।’ इस घटना के बाद से इलाके में सनसनी मच गई है। खुद पुलिस वालों पर ही ऐसा गंभीर आरोप लगने के बाद लोग गुस्से में हैं।

National Hindi News, 18 May 2019 LIVE Updates: दिनभर की बड़ी खबरों के लिए क्लिक करें

बाल कल्याण समिति को सौंपी गई बच्चीः ओडिशा टीवी की वेबसाइट के मुताबिक पुलिस कर्मियों ने इस कथित वारदात को झारसुगुड़ा और छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में चार अलग-अलग जगहों पर अंजाम दिया। यह मामला तब सामने आया जब पीड़िता खुद जमशेदपुर में टेल्को पुलिस थाने पहुंची। फिलहाल बच्ची को एक बाल कल्याण समिति को सौंप दिया गया है, ताकि बच्ची को सुरक्षा प्रदान की जा सके और उसे कोई प्रभावित न कर सके।

Next Stories
1 Bihar: पूर्व सीएम राबड़ी देवी की सुरक्षा में तैनात CRPF जवान ने खुद को मारी गोली, मौके पर मौत
2 रेल टिकट बुक करने वाले ध्यान दें, 18-19 मई को इस समय बंद रहेगी IRCTC की वेबसाइट, ऐसे करा सकते हैं कैंसिल
3 वाराणसी में वोटिंग से 1 दिन पहले PM मोदी ने किए केदारनाथ दर्शन, गुफा में करेंगे ध्यान, कल जाएंगे बद्रीनाथ
ये पढ़ा क्या?
X