ताज़ा खबर
 

मध्य प्रदेश: जाम लगा तो मंत्री जीतू पटवारी ने निभाया ट्रैफिककर्मी का रोल, यूं साफ कराया रास्ता

मध्य प्रदेश के खेल एवं युवा कल्याण मंत्री जीतू पटवारी ने जाम में फंसे अपनी गाड़ी को छुड़ाने के लिए खुद ट्रैफिक पुलिसकर्मी बन गए। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Author इंदौर | Published on: September 12, 2019 9:16 AM
प्रतीकात्मक फोटो (सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

मध्य प्रदेश के खेल एवं युवा कल्याण मंत्री जीतू पटवारी को भी इंदौर की बदहाल यातायात व्यवस्था का सामना करना पड़ा और उनकी गाड़ी ट्रैफिक जाम में फंस गई। इस स्थिति से बाहर निकलने के लिए उन्हें खुद सड़क पर उतरकर ट्रैफिक पुलिसकर्मी की तरह व्यवस्था संभालनी पड़ी। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है । इस वीडियो में पटवारी अपने गृह नगर के चाणक्यपुरी चौराहे पर मंगलवार (10 सितंबर) शाम यातायात जाम खत्म कराने की कोशिश करते देखे जा सकते हैं। वीडियो में वह यातायात जाम में फंसे वाहनों के चालकों को ट्रैफिक पुलिसकर्मी की तरह निर्देश देते नजर आ रहे हैं।

मंत्री हुए अपने अंदाज से ट्रोलः इस बीच प्रदेश के प्रमुख विपक्षी दल भाजपा ने पटवारी पर निशाना साधा है। मामले में चुटकी लेते हुए प्रदेश भाजपा प्रवक्ता उमेश शर्मा ने कहा, ‘जब खुद खेल एवं युवा कल्याण मंत्री को किसी ट्रैफिक पुलिसकर्मी की भूमिका निभानी पड़े, तो स्पष्ट है कि सूबे की कांग्रेस सरकार यातायात व्यवस्था संभाल नहीं पा रही है।’ बता दें कि पूरे देश में जहां नए मोटर नियमों को लेकर यातायात पुलिस द्वारा काफी सख्ती दिखाई जा रही, वहीं मंत्री द्वारा यह कदम कुछ लोगों को पसंद आ रहे है तो कुछ लोगों को व्यंग करने का मौका मिल रहा है।

National Hindi Khabar, 12 September 2019 LIVE News Updates: पढ़ें आज की बड़ी खबरें 

विपक्ष ने लगाया आरोपः वहीं इस मामले में आगे बयान देते हुए शर्मा ने कहा, ‘जब ट्रैफिक पुलिस किसी कांग्रेस कार्यकर्ता को यातायात नियम तोड़ते वक्त पकड़ती है, तो सूबे के सत्तारूढ़ दल के नेता उसे छुड़ाने मौके पर पहुंच जाते हैं। पटवारी को अपनी पार्टी के लोगों को यातायात नियमों के पालन की सीख देनी चाहिए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 ‘इनरवियर सेल’ पर मीम बना कांग्रेस ने सीतारमण को घेरा, यूजर बोले- आजम खां की भैंस चला रही ऑफिशियल हैंडल
2 JNUSU Election 2019: जेएनयू प्रशासन और छात्रसंघ के बीच जुबानी जंग जारी, एक-दूसरे पर लगाए तीखे आरोप
3 National Hindi News, 12 September 2019 Top Updates: देशभर में उड़ी धोनी के संन्यास की अफवाह, चीफ सेलेक्टर बोले- झूठी है खबर