ताज़ा खबर
 

दक्षिण कश्मीर में मुठभेड़, एक आतंकी ढेर

दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले में सुरक्षा बलों ने मुठभेड़ में एक अज्ञात आतंकवादी को मार गिराया है। पुलिस ने बताया कि कोकरनाग जिले में मंगलवार तड़के चार बजे मुठभेड़ शुरू हुई, जिसमें एक आतंकवादी मारा गया

Author श्रीनगर | Published on: January 27, 2016 1:40 AM
पुलिस ने बताया कि कोकरनाग जिले में मंगलवार तड़के चार बजे मुठभेड़ शुरू हुई, जिसमें एक आतंकवादी मारा गया (पीटीआई फाइल फोटो)

दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले में सुरक्षा बलों ने मुठभेड़ में एक अज्ञात आतंकवादी को मार गिराया है। पुलिस ने बताया कि कोकरनाग जिले में मंगलवार तड़के चार बजे मुठभेड़ शुरू हुई, जिसमें एक आतंकवादी मारा गया जिसकी पहचान किया जाना अभी बाकी है । पुलिस ने बताया कि इलाके में गोलीबारी रुक गई है और तलाशी अभियान चलाया गया है। आतंकवादी के पास से एके-47 समेत कई हथियार बरामद हुए हैं।

सोमवार को गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर पुलिस ने बड़गाम जिले के चाडूरा इलाके से लश्कर-ए-तैयबा के एक आतंकी को हथियार सहित गिरफ्तार किया था। पकड़े गए आतंकी की पहचान बशारत अहमद शाह के रूप में हुई है। पुलिस को सूचना मिली थी कि चाडूरा के केसर मोहल्ले में एक आतंकी छिपा है। इसके बाद पुलिस के एक दल ने इलाके में नाका लगा दिया और जब आतंकी वहां से गुजरा तो उसे दबोच लिया। पूछताछ में उसने कबूला किया कि उसका संबंध लश्कर से है और वह बीते दो वर्षों से इस संगठन के लिए काम कर रहा है।

पुलिस ने आतंकी से एक एके-47 राइफल व एक हथगोला भी बरामद किया गया था। इससे पहले 19 जनवरी को भी दक्षिण कश्मीर के ही पुलवामा जिले में एक गांव में सुरक्षा बलों के साथ रातभर चली मुठभेड़ में दो आतंकी मारे गए थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories