ताज़ा खबर
 

ट्रैफिक नियमों को तोड़ने पर भड़का इंदौर का ‘Dancing Cop’, ड्राइवर को बीच सड़क पर मारी लातें, Video Viral

इंदौर के 'डांसिंग कॉप' द्वारा आटोरिक्शा चालक की बुरी तरह पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होते ही सोशल मीडिया पर कई यूजर्स ने कॉप की खूब खिंचाई की है।

Author इंदौर | Published on: November 26, 2019 1:03 PM
‘डांसिंग कॉप’ आटोरिक्शा चालक को पीटते हुए (फोटो सोर्स: ट्विटर @17vikramsingh17)

मध्यप्रदेश के इंदौर में सोशल मीडिया पर ‘डांसिंग कॉप’ के रूप में मशहूर यातायात पुलिस कर्मी के एक आटोरिक्शा चालक को बुरी तरह पिटता हुआ वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। पुलिस पर आरोप है कि उसने चालक को बुरी तरह पीटा है। वहां मौजूद लोगों ने इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। यह घटना सोमवार (25 नवंबर) की है। ‘डांसिंग कॉप’ के नाम से सोशल मीडिया पर मशहूर इस पुलिस वाले के इस तरह के बर्ताव से उसकी काफी आलोचना हो रही है।

गलत दिशा में आने से हुई पिटाईः मामले में चश्मदीदों ने बताया कि एमजी रोड स्थित हाईकोर्ट तिराहे पर एक ऑटो चालक गलत दिशा से अपना ऑटो लेकर आ गया। इस दौरान वहां तैनात यातायात पुलिस आरक्षक रणजीत सिंह (‘डांसिंग कॉप’) ने उसे रोका और बातचीत की। लोगों ने बताया कि बातचीत के करते हुए कॉप ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। इस बीच वहां मौजूद लोगों ने इसका वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया।

Hindi News Today, 26 November 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

सिंह ने बताया ऑटो चालक की पूरी गलतीः इस घटना का वीडियो वायरल होते ही सोशल मीडिया पर कई यूजर्स ने सिंह की खूब खिंचाई की है। उधर, सिंह ने मामले में पूरी गलती ऑटो चालक की बताई है। उन्होंने कहा कि वह यातायात नियम तोड़ते हुए बेहद लापरवाही से गाड़ी चला रहा था। इसलिए उनका बात चीत के दौरान उसके साथ मार पीट हो गई।

कौन हैं ‘डांसिंग कॉप’: सिंह इंदौर में डांस करते हुए ट्रैफिक को संभालते हैं। इनका यही अंदाज लोगों को काफी पसंद आता है। सिंह, अमेरिका के पॉप स्टार माइकल जैक्सन की तरह ‘मून वॉक’ के लिए सोशल मीडिया पर खासे मशहूर हैं। हालांकि, इस नाच के दौरान उनके पैर किसी मंच पर नहीं बल्कि इस भीड़ भरे शहर की बेहद व्यस्त सड़कों पर यातायात नियंत्रित करने के लिए थिरकते हैं। बता दें कि सिंह के फेसबुक पेज पर 50 हजार से ज्यादा लोग उन्हें फॉलो करते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 महाराष्ट्र: सुप्रीम कोर्ट का आदेश- बुधवार को कराएं फ्लोर टेस्ट; गदगद कांग्रेस बोली- संविधान ‘धन और बाहुबल’ से अधिक शक्तिशाली
जस्‍ट नाउ
X