ताज़ा खबर
 

राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर अश्लील वीडियो मामले में DMRC का 3 ऐसे लोगों पर शक, जो मेट्रो में यात्रा कर रहे थे

राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर अश्लील वीडियो मामले में डीएमआरसी की आंतरिक जांच में शक की सुई तीन अज्ञात लोगों की ओर इशारा कर रही है जो संभावित तौर पर यात्री थे।

(File Photo)

राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर अश्लील वीडियो मामले में डीएमआरसी की आंतरिक जांच में शक की सुई तीन अज्ञात लोगों की ओर इशारा कर रही है जो संभावित तौर पर यात्री थे।
दिल्ली मेट्रो रेल निगम (डीएमआरसी) प्रवक्ता के मुताबिक पुलिस को जांच रिपोर्ट सौंप दी गयी है। अधिकारी ने बताया कि पुलिस सीसीटीवी फुटेज में दिख रहे संदिग्धों की पहचान करने की कोशिश में जुटी है जो जांच का आधार बनी है। एक अन्य अधिकारी ने पहचान की गोपनीयता की शर्त पर बताया कि पुलिस संदिग्धों की पहचान के लिए मेट्रो स्टेशन के प्रवेश द्वार और प्लेटफार्म पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है। यह घटना इस महीने की नौ तारीख की है जब शहर के सबसे प्रमुख मेट्रो स्टेशनों में से एक राजीव चौक के एलईडी स्क्रीन पर अश्लील वीडियो क्लिप चल गयी थी। इस मामले की जांच 15 अप्रैल को शुरू हुई थी। दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी ने कहा, ‘‘हमने डीएमआरसी से फुटेज प्राप्त की है और उसकी जांच हो रही है। फुटेज में कुछ संदिग्ध नजर आ रहे हंै लेकिन मेट्रो अधिकारियों ने किसी खास व्यक्ति की ओर इशारा नहीं किया है। हम उनसे बात कर ज्यादा जानकारी प्राप्त करने की कोशिश करेंगे।’

बचा दें कि इस एक विचित्र घटना ने दिल्ली मेट्रो को शर्मसार कर दिया था और उसके यात्रियों को हैरान कर दिया था जब राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर हाल ही में लगाई गई एक स्क्रीन पर यहां अचानक पोर्न क्लिप चलने लगी थी। इस नजारे को कई लोगों ने अपने स्मार्टफोन में कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर इसे खूब साझा किया। हालांकि दिल्ली मेट्रो ने इस क्लिप को लेकर जानकारी से इनकार किया था। लेकिन जब इसका वीडियो दिखाया गया तो दिल्ली मेट्रो ने कहा था कि यह स्क्रीन निजी ठेकेदार द्वारा चलाया गया। दिल्ली मेट्रो के प्रवक्ता अनुज दयाल ने एक बयान में कहा था, “डीएमआरसी (दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन) को इस क्लिप की जानकारी नहीं है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App