ताज़ा खबर
 

तमिल फिल्म मर्सल के एक्टर विजय पर हिंदू भावना आहत करने का केस दर्ज, फिल्म में GST की हुई है आलोचना

बीजेपी नेता ने आरोप लागाया है कि विजय इसाई हैं इसलिए उन्होंने फिल्म में जीएसटी को गलत तरीके से पेश किया है।
तमिल फिल्मस्टार विजय।

मर्सल फिल्म के रिलीज़ के बाद से ही तमिल सुपरस्टार विजय की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। पहले इस फिल्म पर जीएसटी को गलत तरीके से पेश करने का आरोप लगा और अब खबर आ रही है कि फिल्म के मुख्य कलाकार विजय पर इस फिल्म में हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाने के आरोप में पुलिस में शिकायत दर्ज हुई है। बताया जा रहा है कि मदुरै के एक एडवोकेट ने ये शिकायत दर्ज कराई है। आपको बता दें कि मर्सल तब विवादों में घिर गई जब तमिलनाडु के बीजेपी नेता एच राजा ने ये कहते हुए हंगामा खड़ा कर दिया कि फिल्म में जीएसटी को इस तरह से दिकाया गया है जैसे सरकार का ये कदम बहुत बुरा है। ये मामला तब साम्प्रदायिक रंग में तब्दील हो गया जब बीजेपी नेता एच राजा ने ये कह दिया कि विजय इसाई हैं इसलिए उन्होंने फिल्म में जीएसटी को गलत तरीके से पेश किया है।

बीजेपी की तरफ से मांग की गई कि इस फिल्म से तुरंत ही जीएसटी को लेकर दिखाए गए विवादित सीन हटाए जाएं। हालांकि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी समेत पी चिदंबरम और एम के स्टालिन तक ने बीजेपी के विरोध को बेबुनियादी करार दिया। तमिल सुपरस्चार रजनीकांत से लेकर कमल हासन तक ने इस मुद्दे पर फिल्म का सपोर्ट किया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App