ताज़ा खबर
 

शक के ऊपर युवक ने प्रेमिका पर मिट्टी का तेल डालकर जिंदा जलाया

मृतका मौसम के पति की 6 वर्ष पूर्व मौत हो जाने पर उसके मौसम से पिछले तीन वर्षो से प्रेम सम्बध चल रहे थे।

Author सहारनपुर | Published on: May 23, 2017 6:05 AM
इस तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

उतरप्रदेश के सहारनपुर जिले में थाना तीतरों के अन्तर्गत एक युवक ने अपनी विधवा प्रेमिका की शक के आधार पर मिट्टी का तेल डालकर हत्या कर दी। प्रेमिका ने मरने से पूर्व दिये गये बयान में दो अज्ञात लोगों पर उसे जलाने का आरोप लगाया था। पुलिस ने प्रेमी को गिरफ्तार किया है।  वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुभाष चंद दूबे ने आज बताया कि 8 मई को थाना तीतरो के ग्राम बहलोलपुर मे मौसम :28: को मिट्टी को तेल डालकर जला दिया था। झुलसी मौसम को जिला चिकित्सालय मे भर्ती कराने के बाद दिल्ली में भर्ती कराया जहां 11 मई को मौसम की मौत हो गई।

दूबे ने बताया कि थाना तीतरो और क्राइम ब्राच की टीम ने जांच के बाद लण्डोरा निवासी नेत्रपाल पुत्र कुवरपाल को गिरफ्तार कर लिया। नेत्रपाल ने पुलिस को बताया कि मृतका मौसम के पति की 6 वर्ष पूर्व मौत हो जाने पर उसके मौसम से पिछले तीन वर्षो से प्रेम सम्बध चल रहे थे। उन्होंने बताया कि उपचार के दौरान भी मौसम ने नेत्रपाल का नाम नही लिया बल्कि दो अज्ञात लोगों पर जलाने का आरोप लगाया। पुलिस ने आरोपी नेत्रपाल को गिरफ्तार कर लिया है।

अरुण जेटली ने अरविंद केजरीवाल पर ठोका 10 करोड़ रुपये की मानहानि का दूसरा मुकदमा

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
ये पढ़ा क्‍या!
X