ताज़ा खबर
 

DUSU Election Result ABVP- NSUI: नॉर्थ कैंपस में हुड़दंग, कार की छत पर चढ़कर नाचते नजर आए लोग; Delhi Police लेगी एक्शन

DUSU Election Result 2019: दिल्ली विश्वविद्यालय छात्र संघ (डूसू) चुनावों के शुक्रवार को जारी हुए परिणाम के बाद सामने आए। नतीजे आने के बाद इस इलाके में जश्न मनाया जा रहा था।

Author नई दिल्ली | Updated: September 15, 2019 4:12 PM
delhiकार की छत पर नाच रहे लोग फोटो सोर्स- यूट्यूब ग्रैब

DUSU Election Result 2019: दिल्ली पुलिस ने शनिवार को कहा कि वह उन वायरल वीडियो की जांच कर रही है जिनमें दिल्ली विश्वविद्यालय नॉर्थ कैंपस इलाके के पास कार की छत पर चढ़ कर कुछ लोग नाचते हुए नजर आ रहे हैं। साथ ही उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि उल्लंघन करने वालों के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी।

नतीजे आने के बाद मना रहे थे जश्नः वीडियो में कुछ लोग कार की छत पर बैठे हुए और नाचते हुए दिख रहे हैं जिससे इलाके में ट्रैफिक प्रभावित हुआ। ये वीडियो क्लिप दिल्ली विश्वविद्यालय छात्र संघ (डूसू) चुनावों के शुक्रवार (13 सितंबर) को जारी हुए परिणाम के बाद सामने आए। नतीजे आने के बाद इस इलाके में जश्न मनाया जा रहा था।
National Hindi News 15 September 2019 LIVE Updates: दिन भर की बड़ी खबर के लिए यहां क्लिक करें

पुलिस द्वारा मामले की जांच जारीः दिल्ली पुलिस के अतिरिक्त जनसंपर्क अधिकारी अनिल मित्तल ने कहा, ‘‘हम वीडियो में नजर आ रहे लोगों का पता लगा रहे हैं और इस हरकत के लिए उनके खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी।’’आरएसएस सर्मिथत एबीवीपी को डूसू चुनाव में तीन पद हासिल हुए वहीं कांग्रेस को एक सीट पर जीत मिली।

पिछले साल की तरह ही रहे परिणामः बता दें डूसू चुनाव में एबीवीपी के अक्षित दहिया ने अध्यक्ष पद पर जीत हासिल की है। उपाध्यक्ष पद पर एबीवीपी के ही प्रदीप तंवर जबकि संयुक्त सचिव पद पर भी एबीवीपी की शिवांगी खरवाल ने जीत हासिल की है। वहीं एनएसयूआई को एकमात्र सचिव की सीट पर जीत मिली है। बता दें इस साल के परिणाम पिछले साल की तरह ही रहे। पिछले साल चुनाव में एबीवीपी ने अध्यक्ष समेत उपाध्यक्ष और युक्त सचिव के पदों पर जीत हासिल की थी। वहीं एनएसयूआई को सचिव पर जीत मिली थी।

Next Stories
1 BHU में छेड़खानी का आरोपी प्रोफेसर हुआ बहाल तो भड़क उठी छात्राएं, जमकर काटा बवाल; धरना- प्रदर्शन और नारेबाजी भी की
2 पंजाब: SI को पिटते देखते रहे साथी पुलिसकर्मी, स,CM अमरिंदर ने किया बर्खास्त, कहा- कायराना हरकत
3 PAK को राजनाथ सिंह की चेतावनी, कहा- आतंकवाद नहीं रोका तो उसके टुकड़े होने से कोई नहीं रोक सकता
ये पढ़ा क्या?
X