ताज़ा खबर
 

महबूबा ने मीडिया पर कसा तंज, कहा- कश्मीरियों की इंसानियत नहीं दिखाई जाती, वे सेना की मदद भी करते हैं

जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने मीडिया पर तंज कसा है। इस संबंध में उन्होंने एक ट्वीट भी किया, जिसमें उन्होंने लिखा कि मीडिया कभी भी कश्मीरियों की इंसानियत नहीं दिखाता।

जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती। (Photo: PTI)

जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने मीडिया पर तंज कसा है। इस संबंध में उन्होंने एक ट्वीट भी किया, जिसमें उन्होंने लिखा कि मीडिया कभी भी कश्मीरियों की इंसानियत नहीं दिखाता। वे सेना की मदद भी करते हैं, लेकिन मीडिया अपनी टीआरपी के चक्कर में कश्मीरियों का ध्यान नहीं देता है।

ट्वीट में यह लिखा : महबूबा ने ट्विटर पर एक वीडियो रीट्वीट करते हुए लिखा, ‘‘अफसोस की बात है कि मीडिया यह वीडियो जानबूझकर नहीं दिखाएगा, क्योंकि टीआरपी का मसला है। फिलहाल सारे चैनल स्टेरॉयड पर है। आखिर टीआरपी का मसला है। कश्मीरी भी इंसान हैं और इतनी मुश्किलों में भी वे सेना के साथ सहानुभूति रखते हैं।’’

क्या है वीडियो में : महबूबा के ट्विटर हैंडल से रीट्वीट हुए इस वीडियो में कुछ लोग कथित रूप से एक शव ले जाते दिखाई दे रहे हैं। दावा किया गया है कि यह शव बडगाम में क्रैश हुए एमआई17 में जान गंवाने वाले शख्स का है। हालांकि, इस वीडियो की पुष्टि नहीं हुई है।

महबूबा ने किया एक और ट्वीट : इसके बाद महबूबा मुफ्ती ने एक और ट्वीट किया। इसमें उन्होंने लिखा, ‘‘दुख और आक्रोश के समय हमें बांटने की कोशिश की जाएगी। धर्म और पहचान को लेकर एक-दूसरे के खिलाफ खड़ा किया जाएगा। हिंदू बनाम मुसलमान, जम्मू बनाम कश्मीर।’’ बता दें कि मंगलवार को भारतीय वायुसेना ने पीओके के पार जाकर बालाकोट स्थित जैश के आतंकी अड्डों को ध्वस्त कर दिया था। इसके बाद महबूबा ने ट्वीट करते हुए इस कार्रवाई को गलत बताया। उन्होंने लिखा था कि वायुसेना की एयर स्ट्राइक के बाद ट्विटर और न्यूज चैनलों पर उन्माद बढ़ा है। यह परेशान कर देने वाला है कि पढ़े-लिखे लोग भी जंग की आशंका से खुश हो रहे हैं। यह सब जहालत की निशानी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 IAF Strike: मीडिया ने घेरा तो बोले पाक के रक्षा मंत्री – अंधेरा था, इसलिए नहीं कर पाए जवाबी हमला
2 एकतरफा प्यार बना छात्रा की मुसीबत, क्लासमेट ने पेट्रोल छिड़ककर लड़की को किया आग के हवाले
3 BJP नेता ने महबूबा पर राजद्रोह का केस दर्ज करने के लिए दी शिकायत, Article 35A पर दिया था ये बयान