ताज़ा खबर
 

Meerut: सरकारी अस्पताल के चीफ डॉक्टर ने महिला कर्मचारी को मारा चांटा, वीडियो वायरल हुआ तो मांगी माफी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक डॉक्टर बंसल ने पूरे घटनाक्रम पर बाद में माफी मांगी है। वीडियो वायरल होने के बाद उन्होंने अपने व्यवहार को लेकर खेद भी प्रकट किया है।

Author April 27, 2019 6:20 PM
meerutप्रतीकात्मक फोटो (फोटो सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

पश्चिमी उत्तर प्रदेश स्थित मेरठ में एक सरकारी अस्पताल के वरिष्ठ डॉक्टर का एक महिला कर्मचारी के साथ बदसलूकी करते हुए वीडियो सामने आया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में अस्पताल के अधीक्षक डॉक्टर पीके बंसल और उनकी सहकर्मी श्वेता शर्मा हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक वीडियो वायरल होने के बाद डॉक्टर ने माफी भी मांग ली है।

क्या दिख रहा है वीडियो मेंः प्राप्त जानकारी के मुताबिक अस्पताल में काम करने वाली श्वेता अपनी एक मीटिंग का वीडियो बनाए जाने को लेकर डॉक्टर बंसल का विरोध कर रही थीं। वायरल वीडियो में वह किसी से फोन पर बात करती दिख रही थीं और डॉक्टर बंसल अपने मोबाइल से उनका वीडियो बना रहे थे। इसी दौरान श्वेता उनके वीडियो बनाने से रोकती दिख रही थीं।’

भड़के डॉक्टर ने मारा चांटा: श्वेता ने जब उनके मोबाइल पर हाथ से मारकर उन्हें रोकने की कोशिश की तो वे भड़क गए। इसके बाद डॉक्टर बंसल ने श्वेता को चांटा मार दिया। कुछ मिनटों तक दोनों के बीच झड़प चलती रही। बंसल ने कथित तौर पर श्वेता का मुंह दबाने का भी प्रयास किया।

National Hindi News, 27 April 2019 LIVE Updates: दिनभर की अहम खबरों के लिए क्लिक करें

 

वीडियो वायरल हुआ तो मांगी माफीः मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक डॉक्टर बंसल ने पूरे घटनाक्रम पर बाद में माफी मांगी है। वीडियो वायरल होने के बाद उन्होंने अपने व्यवहार को लेकर खेद प्रकट किया। हालांकि अब तक इस संबंध में महिला का कोई बयान सामने नहीं आया है। न ही डॉक्टर बंसल के खिलाफ किसी प्रकार की कार्रवाई की जानकारी मिली है।

सबसे ज्‍यादा पढ़ी गई
Next Stories
1 Mumbai: मॉल के सामने मैनहोल में गिरा सिंगापुर का बिजनेसमैन, बाहर निकलकर बोले- नरक जैसा था माहौल, माइक्रो सेकेंड में हो गया था लापता
2 Manipur: छात्रों के निलंबन से भड़के छात्र संगठन ने स्कूल को लगाई आग, मंत्री बोले- दोषियों को छोड़ेंगे नहीं
3 MP में पारा 46 पार, पुडुचेरी में बारिश के बाद चक्रवात की आशंका, वीकेंड पर दिल्ली में ऐसे मौसम की संभावना
आज का राशिफल
X