ताज़ा खबर
 

Meerut: बेटी ने बांधे थे जेई के हाथ-पैर, मां ने बहू के प्रेमी को दी सुपारी और करा दी हत्या

पुलिस के अनुसार आरोपियों ने लूटपाट के बाद हत्या होने की जानकारी दी थी, लेकिन कॉल डिटेल ने उनकी पोल खोल दी। पुलिस ने जेई की मां परीक्षा, पत्नी मोनिका, मोनिका के प्रेमी पवन और बेटी को गिरफ्तार कर लिया है।

Author Published on: March 17, 2019 3:51 PM
प्रतीकात्मक फोटो ( फोटो सोर्स : इंडियन एक्सप्रेस )

मेरठ के जेई सुशील कुमार हत्याकांड में पुलिस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके सनसनीखेज खुलासा किया है। पुलिस का दावा है कि जेई की हत्या में उनकी मां, पत्नी, बेटी और पत्नी के एक प्रेमी का हाथ है। जेई की मां ने बहू के प्रेमी को 20 हजार रुपए में बेटे की हत्या करने की सुपारी दी थी। वहीं, वारदात के वक्त बेटी ने जेई के हाथ-पैर बांधे थे। बता दें कि इस मामले में जेई की पत्नी ने लूटपाट के बाद हत्या होने की जानकारी दी थी, जिसे पुलिस ने नकार दिया।

पुलिस का बड़ा खुलासाः एसएसपी नितिन तिवारी के मुताबिक, जेई सुशील कुमार (40) की पत्नी मोनिका उर्फ डोली का पवन कुमार सैन पुत्र मानाराम निवासी गांव नाहरावाली थाना अनूपगढ़ श्रीगंगानगर (राजस्थान) के साथ प्रेम संबंध हैं। मोनिका और पवन की जान-पहचान जून 2018 में क्लिप इंडिया ऐप के माध्यम से हुई थी। वहीं, पुलिस का दावा है कि जेई के भी नाजायज संबंध थे और वह अपनी बेटी पर भी गलत नजर रखता था। उधर, मोनिका अपने प्रेमी पवन से शादी करना चाहती थी। बेटे की करतूतों से उसकी मां भी परिचित थी। पुलिस इन्हीं कारणों को हत्या का मुख्य कारण बता रही है।

बेटी ने बांधे थे हाथ-पैर: एसएसपी के मुताबिक, मोनिका ने अपने प्रेमी और बड़ी बेटी के साथ मिलकर पति की हत्या करवा दी। बेटे के करतूतों को जानने के बाद मां परीक्षा देवी ने उसकी हत्या के लिए बहू मोनिका को 20 हजार रुपए दिए थे। ऐसे में मोनिका ने प्रेमी संग पति की हत्या का साजिश रच डाली। साजिश के तहत बेटी ने खेल के बहाने अपने पिता के हाथ-पैर बांधकर आंख पर पट्टी बांध दी और घटनास्थल पर पहले से मौजूद प्रेमी ने सुशील की चाकू से हत्या कर दी।

ऐसे हुआ खुलासा : पुलिस के मुताबिक, आरोपियों ने हत्या को लूटपाट बताया था, लेकिन कॉल डिटेल ने उनकी पोल खोल दी। पुलिस ने आरोपी मोनिका, उसके प्रेमी पवन और बेटी को गिरफ्तार करके न्यायालय में पेश किया। वहीं, शनिवार रात (16 मार्च) परीक्षा को भी गिरफ्तार कर लिया गया। बता दें कि जेई सुशील कुमार की हत्या 13 मार्च को हुई थी और उसके तीन बच्चे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Bihar: नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू के नेता के घर में चोरी, लाखों रुपए और ज्वैलरी ले गए चोर
2 Goa: कांग्रेस विधायक दिगंबर कामत CM पद के तगड़े दावेदार, BJP में जल्द हो सकते हैं शामिल
3 Holi के लिए परिवहन विभाग ने शुरू की विशेष बस सेवा, 24 मार्च तक नोएडा से एक्टिव रहेंगी 300 बसें
ये पढ़ा क्‍या!
X