ताज़ा खबर
 

MCD चुनाव नतीजे: बीजेपी की जीत पर लालू यादव बाकी पार्टियों से बोले- जब तक हम सब एक नहीं होंगे, यही हाल होगा

बिहार में सत्ताधारी महागठबंधन में सबसे बड़े घटक, राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद ने दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की जीत का बड़ा कारण ईवीएम को बताया है।

आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव। (फाइल फोटो)

बिहार में सत्ताधारी महागठबंधन में सबसे बड़े घटक, राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद ने दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की जीत का बड़ा कारण ईवीएम को बताया है। उन्होंने हालांकि यह भी कहा कि जब तक हमलोग एक नहीं होंगे, यही हाल होगा। पटना में बुधवार को संवाददाताओं द्वारा एमसीडी चुनाव परिणाम के विषय पर प्रतिक्रिया पूछे जाने पर लालू ने अपने अंदाज में कहा, “ईवीएम में खराबी है।

मशीन के घालमेल के कारण सब हो रहा है। उन्होंने हालांकि सभी धर्मनिरपेक्ष दलों को एक साथ आने की अपील की और कहा, “जबतक हम सभी एक नहीं होंगे, अलग-अलग लड़ेंगे तो यही हाल होगा। उन्होंने कहा, “इसके लिए हम पहल कर रहे हैं। उल्लेखनीय है कि एमसीडी चुनाव में भाजपा ने बड़ी जीत हासिल की है।

बता दें कि लालू यादव और उनके बेटे कुलभूषण यादव ने भारतीय नागरिक कुलभूषण जाधव को पाकिस्तान की आर्मी कोर्ट ने फांसी की सजा सुनाई को लेकर भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा था कि उन्हें अपने ‘बिरयानी मित्र’ से कुलभूषण जाधव को छुड़ाने के लिए कहना चाहिए। तेजस्वी ने ट्विटर पर लिखा, “मोदीजी को अपने”परम प्रिय,बिरयानी मित्र” नवाज़ शरीफ़ से कुलभूषण जाधव को छुड़ाने के बारे में गंभीरता से बात करनी चाहिए। उनके अज़ीज़ मित्र जो है।”

MCD चुनाव नतीजे 2017: बीजेपी को मिल रही बड़ी जीत पर बोले बीजेपी नेता

MCD चुनाव नतीजे 2017: मोदी लहर ने किया कांग्रेस-आप का सफाया

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App