ताज़ा खबर
 

माइकल जैक्सन मूव्स से ट्रैफिक कंट्रोल करती है इंदौर की MBA स्टूडेंट, हेलमेट वालों को देती है सलामी, ऐसा है लोगों का रिएक्शन, Video Viral

इंदौर के सड़को पर माइकल जैक्सन के डांस के अंदाज करते ट्रैफिक नियमों को समझाने वाली सुभी जैन का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो वारयल होने के बाद उन्हें सम्मानित भी किया गया है।

Author इंदौर | Updated: November 19, 2019 2:50 PM
ट्रैफिक नियमों को समझाती सुभी जैन (फोटो सोर्सः ANI)

मध्यप्रदेश के इंदौर में सड़को पर माइकल जैक्सन के डांस के अंदाज में ट्रैफिक नियमों को समझाते हुए एक एमबीए की छात्रा का वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। छात्रा एक अनोखे अंदाज में लोगों को ट्रैफिक नियमों की जानकारी दे रही है। छात्रा को माइकल जैक्सन की तरह मूव्स देते हुए हेलमेट पहनेवालों को सलामी ठोंकना और नियमों को तोड़ने वालों को समझाते हुए देखा गया है। बता दें कि वह इंदौर में ट्रैफिक सुधार के लिए इंटर्नशिप कर रही है और इसी के तहत वह समाज को ट्रैफिक नियमों की जानकारियां देने में जुटी है।

कौन है यह माइकल जैक्सन की अंदाज वाली ट्रैफिक कंट्रोलरः इंदौर के सड़को पर आजकल तैनात माइकल जैक्सन की अंदाज वाली ट्रैफिक कंट्रोलर का नाम सुभी जैन है। वह पुणे के सिम्बायोसिस कॉलेज में एमबीए की पढ़ाई करती हैं। बता दें कि वह इंदौर में लोगों को ट्रैफिक के नियमों की जानकारी देने के लिए इंटर्नशिप कर रही है।

Hindi News Today, 19 November 2019 LIVE Updates: बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

कैसे दे रही है सुभी ट्रैफिक नियमों की जानकारीः शहर के रेड सिग्नल पर तैनात सुभी बत्ती लाल होते ही लोगों के पास जाती है और उन्हें ट्रैफिक नियमों की जानकारी देती है। वह उन्हें प्यार से और हाथ जोड़कर ट्रैफिक नियमों की जानकारी देती हैं। यही नहीं जो लोग उन्हें हेलमेट लगाए दिखते हैं, वह उन्हें सलामी देती है और जो नियमों को तोड़ते हुए नजर आते हैं उनसे हाथ जोड़कर रूल्स को फॉलो करने की बात कहती है।

सुभी हुई सम्मानितः सुभी की यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो के वायरल होने के बाद एडीजी वरुण कपूर ने उसे सम्मानित भी किया है। इस पर सुभी ने खुशी जताई है। उनका कहना है कि वह अपने इस काम और अनोखे अंदाज से लोगों के साथ अपने परिवार वालों को भी ट्रैफिक रूल्स की जानकारियां देने की कोशिश कर रही हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 श्मशान में केक काट सेलिब्रेट की दोस्त की बर्थडे पार्टी, खुश कर देगी इसकी वजह
2 जेएनयू छात्रों के संसद मार्च पर लाठीचार्ज, कई घायल
जस्‍ट नाउ
X