ताज़ा खबर
 

अच्छे दिन लाने का ईमानदार प्रयास करें मोदी-योगी: मायावती

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने देश व प्रदेशवासियों को रंगों के पर्व होली की हार्दिक शुभकामनाएं दी हैं।

Author लखनऊ | March 1, 2018 10:41 PM
बसपा प्रमुख मायावती। (File Photo)

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने देश व प्रदेशवासियों को रंगों के पर्व होली की हार्दिक शुभकामनाएं दी हैं। साथ ही मोदी और योगी सरकार को नसीहत देते हुए कहा कि लोगों के जीवन में खुशियां और मुस्कान लाने के लिए भाजपा की केंद्र व राज्य सरकार को सही व ईमानदार प्रयास करने की जरूरत है। यहां गुरुवार को जारी अपने शुभकामना संदेश में बसपा प्रमुख ने कहा कि समस्त देशवासियों को होली त्योहार के शुभ अवसर पर दिली मुबारकबाद व शुभकामनाएं!

उन्होंने कहा कि रंगों व उमंगों के त्योहार होली को सादगी, आपसी भाईचारे एवं सांप्रदायिक सौहार्द व सद्भावना के साथ मनाकर लोगों को होली की खुशियों को दोगुना करने का प्रयास करना चाहिए। मायावती ने इस मौके पर कुदरत से भी प्रार्थना है कि वह गरीबों, बेरोजगारों व अन्य अति-जरूरतमंदों के जीवन में खुशियां लाकर उनके जीवन में मुस्कान लाए। साथ ही कहा कि भाजपा की केंद्र व राज्य सरकार को भी सही व ईमानदार प्रयास करने की जरूरत है।

HOT DEALS
  • BRANDSDADDY BD MAGIC Plus 16 GB (Black)
    ₹ 16199 MRP ₹ 16999 -5%
    ₹1620 Cashback
  • Lenovo K8 Plus 32 GB (Venom Black)
    ₹ 8199 MRP ₹ 11999 -32%
    ₹410 Cashback

इससे पहले मायावती ने पीएम मोदी की सरकार को लेकर बयान दिया था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार की नाक के नीचे हजारों करोड़ का बैंक महाघोटाला हो गया और सरकार सोने का बहाना करती रही। उन्होंने कहा था कि इससे दो अहम सवाल उठते हैं कि मोदी द्वारा देश को दिये गये इस आश्वासन का क्या हुआ कि ना खायेंगे और ना खाने देंगे?

दूसरा यह कि जनधन योजना के अन्तर्गत करोड़ों गरीबों व मेहनतकश लोगों की गाढ़ी कमाई का रूपया क्या अपने चहेते उद्योगपतियों व धन्नासेठों को गबन करने के लिये ही सरकारी बैंकों में जमा कराया गया था? पंजाब नेशनल बैंक घोटाले पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुये मायावती ने आज एक बयान में कहा कि मोदी सरकार क्या इसे ही अपना गुड गवर्नेंस मानेगी कि उसके चहेते उद्योगपति देश का धन लूटकर धन्नासेठ बनते रहे और बीजेपी सरकार उन्हें अपनी गोद में बैठाए फिरती रही।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App