ताज़ा खबर
 

सपा छोड़ बीजेपी में शामिल नरेश अग्रवाल द्वारा जया बच्चन को लेकर दिए गए बयान पर आया मायावती का बयान

बसपा सुप्रीमो मायावती ने भाजपा में शामिल हुए नरेश अग्रवाल की सपा सांसद जया बच्चन के खिलाफ की गई अभद्र टिप्पणी को घोर महिला विरोधी बताते हुए कहा कि अग्रवाल को इसके लिए तुरंत अपनी गलती मानकर देश से माफी मांगनी चाहिए।

Author लखनऊ | March 14, 2018 1:14 AM
बसपा प्रमुख मायावती। (File Photo)

बसपा सुप्रीमो मायावती ने भाजपा में शामिल हुए नरेश अग्रवाल की सपा सांसद जया बच्चन के खिलाफ की गई अभद्र टिप्पणी को घोर महिला विरोधी बताते हुए कहा कि अग्रवाल को इसके लिए तुरंत अपनी गलती मानकर देश से माफी मांगनी चाहिए। मायावती ने मंगलवार एक बयान में कहा कि भाजपा के वरिष्ठ नेताओं के साथ प्रेस कांफ्रेन्स में ऐसी महिला विरोधी टिप्पणी महिला जगत एवं देश को शर्मिंदा करने वाली है तथा भाजपा के शीर्ष नेतृत्व को इसको गंभीरता से जरूर चाहिए। पिछले अनुभवों के आधार पर यह लगता है कि भाजपा नेतृत्व महिला विरोधी मानसिकता रखने वालों के प्रति गंभीर नहीं है जितना उसे होना चाहिए।

मायावती ने कहा कि जया बच्चन एक सम्मानित नाम है और वह एक सम्मानित परिवार का प्रतिनिधित्व करती है। फिल्मजगत में उनके परिवार का भारी योगदान है, वह एक सांसद भी हैं। उनके विरूद्ध अग्रवाल की विवादित व महिला-विरोधी टिप्पणी अति निंदनीय है। गौरतलब है कि सोमवार ही भाजपा में शामिल हुए सपा के राज्यसभा सदस्य अग्रवाल ने राज्यसभा चुनाव के लिए सपा की उम्मीदवार जया बच्चन पर निशाना साधते हुए कहा था कि सपा ने उनके 40 साल के राजनीतिक अनुभव को उपेक्षित करके फिल्मों में नाचकर अपनी भूमिका निभाने वालों को टिकट दिया है।

बाद में मंगलवार राज्यसभा सदस्य अग्रवाल ने अभिनेत्री और सपा सांसद जया बच्चन के बारे में अपने बयान पर खेद जताते हुए कहा है कि उनके बयान को मीडिया में तोड़मरोड़ कर पेश किया गया। अग्रवाल ने कहा, ‘मेरी मंशा किसी की भावनाओं को आहत करने की नहीं थी। अगर मेरे बयान से किसी की भावनाएं आहत हुई हों तो उसके लिए मैं खेद प्रकट करता हूं।’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App