ताज़ा खबर
 

Mathura: यूपी पुलिस की लेडी कॉन्स्टेबल पर एसिड अटैक, चेहरे समेत 45 फीसदी शरीर झुलसा

मथुरा जनपद में कार सवार चार युवकों ने महिला कॉन्स्टेबल पर तेजाब फेंक दिया उसके बाद वह मौके से फरार हो गए। कॉन्स्टेबल को 45 प्रतिशत जलने की स्थिति में आगरा के एसएन मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है।

महिला कॉन्स्टेबल पर कार सवार बदमाशों ने फेंका तेजाब फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था की स्थिति कितनी खराब है इसका एक शर्मनाक उदाहरण मथुरा में देखने को मिला। मथुरा जनपद में गुरुवार (4 अप्रैल) को सुबह श्रीकृष्ण जन्मस्थान पर तैनात महिला कॉन्स्टेबल के घर से निकलते ही चार युवकों ने उसके चेहरे पर तेजाब फेंक दिया। हादसे में गंभीर रूप से घायल कॉन्स्टेबल को इलाज के लिए आगरा ले जाया गया है। पुलिस ने बताया कि यह घटना सदर थाना क्षेत्र के दामोदरपुरा गांव के निकट बसी कॉलोनी की है।

सुबह साढ़े चार बजे निकली थीं ड्यूटी के लिएः महिला कॉन्स्टेबल श्रीकृष्ण जन्मभूमि क्षेत्र में तैनात है। वह सुबह साढ़े चार बजे ड्यूटी पर जाने के लिए निकली थी। जब वह घर से निकली तभी कार सवार चार युवकों ने उस पर तेजाब फेंक दिया और मौके से फरार हो गए।

45 प्रतिशत जली कॉन्स्टेबलः महिला कॉन्स्टेबल की चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोगों ने उसे स्वर्ण जयंती अस्पताल में भर्ती कराया।कॉन्स्टेबल करीब 45 प्रतिशत जलने की स्थिति में आगरा के एसएन मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया। इस संबंध में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज ने बताया कि हमलावर युवकों की पहचान संजय और सोनू सिंह के रूप में हुई है।

 

शादी करना चाहता था हमलावरः संजय सिंह महिला कॉन्स्टेबल से शादी करना चाहता था, लेकिन दोनों के परिजन उनके रिश्ते से खुश नहीं थे। इस वजह से आरोपी संजय गुस्से में था। आरोपी संजय ने सोनू नाम के अपने साथी के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दिया। पुलिस द्वारा मामले की जांच के लिए विशेष टीम गठित की गई है और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है।

(एजेंसी इनपुट के साथ)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App