ताज़ा खबर
 

दहेज के लिए विवाहिता की जलाकर हत्या, चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

फरीदाबाद में दहेज के लिए ससुरालियों द्वारा एक विवाहिता को कथित रू प से जलाकर मार दिए जाने के संबंध में पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है..

Author फरीदाबाद | December 31, 2015 1:14 AM
कन्नूर में माकपा और भाजपा के बीच हिंसक संघर्ष होते रहते हैं।

फरीदाबाद में दहेज के लिए ससुरालियों द्वारा एक विवाहिता को कथित रू प से जलाकर मार दिए जाने के संबंध में पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस प्रवक्ता के अनुसार उत्तर प्रदेश निवासी संदीप ने पुलिस में शिकायत दी कि उसने अपनी बहन की शादी 11 अक्तूबर, 2013 को उधम सिंह निवासी सुभाष कालोनी बल्लभगढ़ से कराई थी। शादी के बाद से ही दहेज की मांग को लेकर ससुराल वाले उसकी बहन को प्रताड़ित करते थे। इस बारे में कई बार पंचायत भी हुई, लेकिन कुछ नहीं बदला।

शिकायत के अनुसार, संदीप को मंगलवार को सूचना मिली कि उसकी बहन को उसके ससुराल वालों ने दहेज की मांग पूरी न होने पर जिंदा जलाकर मार दिया। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मृतका के पति उधम सिंह, ससुर शीशपाल, सास धर्मवती और ननद के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच आरंभ कर दी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App