X

अजमेर शरीफ ले जाकर दिल्ली की महिला से तांत्रिक ने किया रेप, पीड़िता बच्चे समेत गायब

दिल्ली की एक विवाहित महिला के साथ अजमेर शरीफ में एक तांत्रिक ने कथित तौर पर रेप किया और फिर फरार हो गया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पीड़ता बाहरी दिल्ली के अमन विहार इलाके की है, जिसके यहां करीब साल भर से आरोपी तांत्रिक बतौर किरायेदार रह रहा था।

दिल्ली की एक विवाहित महिला के साथ अजमेर शरीफ में एक तांत्रिक ने कथित तौर पर रेप किया और फिर फरार हो गया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पीड़ता बाहरी दिल्ली के अमन विहार इलाके की है, जिसके यहां करीब साल भर से आरोपी तांत्रिक बतौर किरायेदार रह रहा था। पीड़िता के तीन बच्चे हैं, वह अपने सबसे छोटे करीब एक महीने के बच्चे साथ लापता बताई जा रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आरोपी ने पीड़िता को पहले ही बता रखा था कि वह एक बड़ा तांत्रिक है और कई तरह की समस्याओं का समाधान तंत्र-मंत्र से करने में सक्षम है। एक दिन पीड़िता की तबीयत खराब होने पर आरोपी तांत्रिक उसके पास सहानुभूति देने पहुंच गया और कहा कि वह किसी ऊपरी साये से पीड़ित है। तांत्रिक की बातों पर पीड़िता ने यकीन कर लिया और उसकी दी हुई ताबीज लेकर कभी-कभार उसके साथ हजरत निजामुद्दीन की दरगाह जाने लगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक महिला को विश्वास में लेकर कुछ दिन पहले आरोपी तांत्रिक उसे उसके बच्चों के साथ अजमेर शरीफ ले गया।

आरोपी ने मौका देखकर महिला के खाने में नशीला पदार्थ मिला दिया और होटल के कमरे में उसके साथ रेप जैसी घिनौनी वारदात की। आरोपी पीड़िता को दिल्ली छोड़ने आया और उसकी करतूत उजागर होने की सूरत में महिला को जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया। हाल ही में कुछ लड़के पीड़िता के घर आए और कहने लगे कि उसे तांत्रिक ने बाहर बुलाया है। बाहर किसी को न पाकर महिला ने फौरन 100 नंबर पर फोन लगाकर पुलिस को बुला लिया। महिला ने पुलिस को अपनी सारी बीती बताई।

पुलिस ने महिला की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू ही की थी कि इसके दो ही दिनों में बच्चे समेत पीड़िता भी लापता हो गई। पीड़िता की मां ने पुलिस को बताया कि आरोपी तांत्रिक ने संभवता उसकी बेटी को वश में कर लिया है। आरोपी और पीड़िता के गायब होने के बाद से पीड़ित परिवार को लगातार धमकियां मिलने की भी बात कही जा रही है। फिलहाल पुलिस पीड़िता और आरोपी की तलाश कर रही है।

  • Tags: Crime News,