ताज़ा खबर
 

ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर शादीशुदा शख्स ने पहली बार किया था छात्रा का रेप, वीडियो VIRAL करने की धमकी देकर 6 साल तक लूटी आबरू

गाजियबाद में एक कॉलेज छात्रा के साथ बलात्कार का मामला सामने आया है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक आरोपी पहले से शादीशुदा था इसके बावजूद उसने छात्रा के सामने शादी का प्रस्ताव रखा था।

Author गाजियबाद | May 24, 2019 3:48 PM
प्रतीकात्मतक तस्वीर फोटो सोर्स- जनसत्ता

उत्तर प्रदेश में एक इंसानियत को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। दरअसल गाजियाबाद में एक छात्रा के साथ रेप का मामला सामने आया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक छात्रा के साथ 23 वर्षीय आरोपी ने कई बार बलात्कार किया। ये घटना गाजियाबाद के मसूरी की बताई जा रही है। वहीं जानकारी के मुताबिक आरोपी ने पीड़िता के साथ बार-बार बलात्कार करने के बाद उसके सामने शादी का प्रस्ताव भी रखा। बता दें कि आरोपी पहले से ही शादीशुदा है और उसका एक बच्चा भी है। पीड़िता ने आरोपी शख्स पर आरोप लगाते हुए बताया कि वह उसके साथ पिछले 6 साल से रेप कर रहा है और कई बार जबरन वीडियो भी बना चुका है।

वीडियो पोस्ट करने की दी धमकीः पुलिस ने आरोपी शख्स का नाम इकराम बताया है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि आरोपी ने उसके साथ कई बार रेप किया और शादी का प्रस्ताव भी रखा। लेकिन पीड़िता ने जब शादी के लिए इनकार कर दिया तब आरोपी ने उसका वीडियो को वायरल करने की धमकी दी।

National Hindi News, 24 May 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की तमाम बड़ी अपडेट्स के लिए क्लिक करें

आरोपी से परिचित थी छात्राः पीड़िता ने आरोपी शख्स के बारे में बताया कि वह उसे पहले से जानती है। इसके साथ ही पीड़िता ने बताया कि पहली बार शख्स ने उसे घर बुलाया था और उसकी ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिला दिया। जिससे पीड़िता बेहोश हो गई। बेहोशी की हालत में आरोपी ने उसका रेप किया और वीडियो भी बना लिया।

वीडियो से करता रहा ब्लैकमेल: पुलिस ने बताया कि आरोपी ने छात्रा को नशीला ड्रिंक पिलाने के बाद उसकी आपत्तिजनक स्थिति में वीडियो बनाई थी। वह वीडियो का इस्तेमाल करके पीड़िता को ब्लैकमेल करता था और उसके साथ बलात्कार करता रहा। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक शादीशुदा और बच्चे होने के बावजूद आरोपी ने पीड़िता के सामने कई बार शादी का प्रस्ताव रखा।

 

छात्रा के साथ की छेड़छाड़ः पुलिस आरोपी ने बताया कि आरोपी पीड़िता के कॉलेज भी गया था और उसके साथ दुर्व्यवहार किया। इसके बाद पीड़िता ने अपनी आपबीती अपने परिवार को सुनाई। आरोपी पर आईपीसी की धारा 376 (बलात्कार) के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X