ताज़ा खबर
 

दिन में बहस हुई, शादीशुदा महिला ने सोते समय काट दिया ब्‍वॉयफ्रेंड का प्राइवेट पार्ट

महिला ने पुलिस की पूछताछ में अपना आरोप स्वीकार कर लिया है। महिला ने बताया कि उसने ये अपराध दोनों के बीच झगड़ा होने के बाद अंजाम दिया है।

दिल्‍ली हाई कोर्ट ने ये माना है कि रसोई घर का चाकू घातक हथियार है। फोटो- एक्‍सप्रेस आर्काइव

ओडिशा में विवाहित महिला ने अपने प्रेमी के गुप्तांग को काट दिया। आरोपी महिला के अपने प्रेमी के साथ विवाहेत्तर संबंध भी थे। पुलिस के मुताबिक, ये मामला ओडिशा के क्योंझर जिले का है। ये वाकया महिला के गांव बदाउआगान में बुधवार (7 नवंबर, 2018) की रात में हुआ था।

ओडिशा पुलिस के डीएसपी जेम्स टोप्पो ने पीटीआई को बताया कि आरोपी महिला की आयु 24 वर्ष है। उसे शुक्रवार (9 नवंबर, 2018) को घायल प्रेमी के परिजनों द्वारा दर्ज करवाई गई रिपोर्ट के बाद गिरफ्तार किया गया है। घायल प्रेमी की पहचान 25 वर्षीय राजेन्द्र नायक के रूप में की गई है। राजेन्द्र नायक का इलाज कटक के एक अस्पताल में चल रहा है।

पुलिस ने मौका-ए-वारदात से एक तेज हथियार को बरामद किया है। महिला ने पुलिस की पूछताछ में अपना आरोप स्वीकार कर लिया है। महिला ने बताया कि उसने ये अपराध दोनों के बीच झगड़ा होने के बाद अंजाम दिया है। महिला ने बताया कि उसका प्रेमी राजेन्द्र नायक झरबेड़ा गांव का रहने वाला है। वह चेन्नई की एक निजी कंपनी में काम करता है। आरोपी महिला के साथ उसके विवाहेत्तर संबंध थे।

महिला के पुलिस में दिए गए बयान के मुताबिक, राजेन्द्र जब भी चेन्नई से गांव आता था। वह कमला के घर जरूर जाता था। राजेन्द्र मंगलवार (6 नवंबर) को चेन्नई से आया था। अगले दिन वह महिला के घर गया। वहां पर उन दोनों के बीच जमकर बहस हुई। वहीं पर राजेन्द्र की कही गई किसी बात पर दोनों के बीच झगड़ा बढ़ गया।

पुलिस के मुताबिक, राजेन्द्र की बातों से नाराज महिला ने उसके सो जाने का इंतजार किया। जब वह सो गया तो महिला ने तेज धारदार हथियार से उसके प्राइवेट पार्ट को काटकर अलग कर दिया। प्राइवेट पार्ट कटने के बाद लहूलुहान युवक हरिचंदपुर अस्पताल की तरफ भागा। बाद में उसे क्योंझर के जिला अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया। बाद में घायल युवक को कटक के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App