ताज़ा खबर
 

जब मंडप से दूल्हे को लेकर भाग गई घोड़ी, बारातियों ने दूर तक पीछा कर पकड़ा

घटना को लेकर बताया जा रहा है कि पूरे मामले में हालांकि दुल्हे को चोट नहीं आयी और उसे सुरक्षित बचा लिया गया। सोशल मीडिया पर लोग वीडियो को शेयर करते हुए तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं।

राजस्थान के अजमेर में एक दुल्हे को लेकर घोड़ी भागने लगी, बाद में लोगों ने पीछा कर पक़ड़ा (प्रतीकात्मक तस्वीर – PTI)

राजस्थान के नागौर में शादी के मंडप पर पहुंचने से पहले दुल्हे को लेकर घोड़ी भागने लगी। लोगों को दुल्हे को बचाने के लिए लगभग चार किलोमीटर तक घोड़ी का पीछा करना पड़ा। दरअसल एक बच्चे ने शरारत में घोड़ी के सामने पटाखा फोड़ दिया। जिसके बाद घोड़ी बिदक गयी और वो भागने लगी, काफी अफरातफरी के बाद घोड़ी को काबू में लाया गया।

घटना का वीडियो सोशल मीडिया में काफी तेजी से वायरल हो रहा है। घटना को लेकर बताया जा रहा है कि पूरे मामले में दुल्हे को चोट नहीं आयी और उसे सुरक्षित बचा लिया गया। सोशल मीडिया पर लोग वीडियो को शेयर करते हुए तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। कुछ लोगों ने दुल्हे की हालत को लेकर चिंता जतायी, वहीं कुछ ने विवाह-शादी के मौंकों पर पटाखों पर प्रतिबंध लगाने की मांग की।

इधर उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में घोड़ागाड़ी पर बैठकर नदी पार कर रहे दंपति की मौत हो गयी। खबर के अनुसार उत्तर प्रदेश के शामली जिले में बुधवार को घोड़ागाड़ी से नदी पार कर रहे एक दंपत्ति की डूबने से मौत हो गई। इससे गुस्साए ग्रामीणों ने क्षेत्र में पुल की कमी का मुद्दा उठाते हुए प्रदर्शन किया।

पुलिस ने बताया कि नीतू कश्यप, उसकी पत्नी रूबी और रिश्तेदार गौतम मतनावली गांव में चारे के साथ घोड़ागाड़ी में बैठ नदी पार कर रहे थे लेकिन इसका संतुलन बिगड़ने से वे नदी में गिर गए। कांधला थाना प्रभारी (एसएचओ) रोजेंट त्यागी ने बताया कि गौतम को ग्रामीणों ने बचा लिया और अभी वह अस्पताल में भर्ती है।

इसी बीच ग़ुस्साए ग्रामीणों ने पीड़ित परिवार के लिए मुआवजे की मांग की और प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए शव को पुलिस को सौंपने से इनकार कर दिया। लेकिन बाद में पुलिस ने उनका गुस्सा शांत कराया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

Next Stories
1 जम्मू-कश्मीरः लॉकडाउन में कम हुई थीं आतंकी गतिविधियां, 12 दिनों में मारे गए 15 आतंकी
2 योगी के मंत्री ने खाई कसम, जब तक कोरोना खत्म नहीं होगा, अन्न नहीं ग्रहण करूंगा
3 चपरासी से हुआ प्रमोशन तो और मांगने लगा दहेज, नहीं मिला तो पत्नी के कर दिए 12 टुकड़े
यह पढ़ा क्या?
X