ताज़ा खबर
 

Agra-Lucknow Expressway: मैनपुरी के पास ट्रक में घुसी तेज रफ्तार लग्जरी बस, 7 की मौत, 34 घायल

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर शनिवार देर रात भीषण हादसा हुआ। इस दौरान तेज रफ्तार लग्जरी बस सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकरा गई। इस हादसे में 7 लोगों की मौत होने की खबर है।

Author Updated: April 21, 2019 8:30 AM
आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर मैनपुरी के पास हुआ हादसा। फोटो सोर्स : एएनआई

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर शनिवार देर रात भीषण हादसा हुआ। इस दौरान तेज रफ्तार लग्जरी बस सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकरा गई। इस हादसे में 7 लोगों की मौत होने की खबर है। वहीं, 34 से ज्यादा मुसाफिर घायल हो गए हैं। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बताया जा रहा है कि यह बस दिल्ली से वाराणसी जा रही थी। तेज रफ्तार की वजह से ड्राइवर बस पर नियंत्रण खो बैठा और गाड़ी ट्रक से टकरा गई। इस हादसे में बस का अगला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। वहीं, ड्राइवर समेत 7 लोगों की मौत हो गई।

National Hindi News, 21 April 2019 LIVE Updates: दिनभर की सभी खबरें पढ़ें एक क्लिक पर

मामले की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच गई थी और बचाव कार्य शुरू कर दिया। सभी घायलों को सैफई पीजीआई में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि हादसे के बाद बस इतनी ज्यादा डैमेज हो गई कि लोगों को क्रेन की मदद से बाहर निकाला गया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 National Hindi News, 21 April 2019 Updates: अमृतसर से इस बार नहीं लड़ेंगे जेटली, इंदौर से ताई की जगह इन्हें मिला टिकट