सिद्धू की ‘पाकिस्तान संग व्यापार’ टिप्पणी पर कांग्रेस के ही नेता ने जताई नाराजगी, कहा- PAK के साथ बिजनेस करना बेकार और निरर्थक

क्रिकेटर से राजनीतिज्ञ बने नवजोत सिंह सिद्धू के पंजाब संग व्यापार शुरू करने के बयान पर विवाद छिड़ गया है। उनके इस बयान के विरोध में कांग्रेस के ही नेताओं की नाराजगी देखने को मिल रही है।

Manish Tewari, Novjot Singh Sidhu, Sidhu on Pakistan
बाएं- नवजोत सिंह सिद्धू (Express Photo By Rana Simranjit Singh), दाएं, मनीष तिवारी (फाइल/ एक्सप्रेस आर्काइव)

क्रिकेटर से राजनीतिज्ञ बने नवजोत सिंह सिद्धू के पंजाब संग व्यापार शुरू करने के बयान पर विवाद छिड़ गया है। उनके इस बयान के विरोध में कांग्रेस के ही नेताओं की नाराजगी देखने को मिल रही है। सासंद मनीष तिवारी ने रविवार को इस मामले पर टिप्पणी करते हुए कहा कि जब तक पाकिस्तान भारत के खिलाफ साजिश रचना बंद नहीं कर देता है तब तक उसके साथ व्यापार की बात करना बेकार और निरर्थक है।

समाचार एजेंसी एनआई से बात करते हुए मनीष तिवारी ने कहा कि जब तक पाकिस्तान भारत में आतंकवादियों को भेजना बंद नहीं करता है और ड्रोन के माध्यम से हमारे क्षेत्रों में ड्रग्स और हथियार गिराता है, तब तक पाकिस्तान के साथ व्यापार संबंधी कोई भी बात करना बेकार है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अमृतसर में मीडिया से बात करते हुए कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि अगर पाकिस्तान से हमारे संबंध मधुर हुए तो हमारा कारोबार भी बढ़ेगा। पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि मैं अटल जी की उस कदम की तारीफ करता हूं जो उन्होंने पाकिस्तान के साथ अच्छे संबंध बनाने के लिए उठाए थे।

इसके अलावा तिवारी ने पंजाब में कैप्टन अमरिंदर के बीजेपी के साथ गठबंधन की अटकलों पर चर्चा करते हुए कहा कि अगर ऐसा होता है तो निश्चित तौर पर इसका असर पड़ेगा, क्योंकि वह 20 साल तक कांग्रेस के नेता रहे हैं, जिसमें करीब साढ़े 9 साल मुख्यमंत्री के पद पर काबिज रहे, बेशक इसका असर राज्य की राजनीति पर पड़ेगा।

पढें राज्य समाचार (Rajya News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।