scorecardresearch

Delhi MCD Election: भाजपा नेता मनोज तिवारी के बयान पर मनीष सिसोदिया बोले- हार के डर से बौखलाई BJP, रच रही है केजरीवाल की हत्या की साजिश

Delhi MCD Election: : दिल्ली के उपराज्यपाल वी के सक्सेना  (V K Saxena) ने शहर के पुलिस आयुक्त को आम आदमी पार्टी के आरोपों पर संज्ञान लेने का निर्देश दिया है।

Delhi MCD Election: भाजपा नेता मनोज तिवारी के बयान पर मनीष सिसोदिया बोले- हार के डर से बौखलाई BJP, रच रही है केजरीवाल की हत्या की साजिश
मनीष सिसोदिया ने भाजपा पर अरविंद केजरीवाल की हत्या की साजिश का आरोप लगाया है (Photo- File)

Delhi MCD Election: दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) ने गुरुवार को भाजपा (BJP) पर गुजरात (Gujarat) और एमसीडी (MCD) में चुनावी हार के डर से मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) की हत्या की साजिश रचने और इसमें दिल्ली के सांसद मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) के शामिल होने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी (AAP) इस तरह की छोटी राजनीति से डरती नहीं है।

आप (AAP) ने लगाए भाजपा (BJP) पर आरोप

आम आदमी पार्टी (AAP) ने एक बयान जारी कर कहा है कि कि अगर केजरीवाल (Arvind Kejriwal) या पार्टी के किसी अन्य नेता को कुछ होता है तो इसके लिए भाजपा (BJP) को जिम्मेदार ठहराया जाना चाहिए। दिल्ली के उपमुख्यमंत्री और आप के नेता मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) ने एक ट्वीट में कहा कि गुजरात (Gujarat) और एमसीडी (MCD) चुनावों में हार के डर से बीजेपी अरविंद केजरीवाल की हत्या की साजिश रच रही है। उनके सांसद मनोज तिवारी खुलेआम अपने गुंडों से केजरीवाल पर हमला करने के लिए कह रहे हैं और उन्होंने पूरी योजना बनाई है। आम आदमी पार्टी उनकी इस छोटी राजनीति से नहीं डरती है। इनकी गुंडागर्दी का जवाब अब जनता देगी।

मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) ने क्या कहा था

उनकी टिप्पणी भाजपा सांसद मनोज तिवारी के उस ट्वीट के जवाब में आई है जिसमें उन्होंने एमसीडी चुनावों के लिए भ्रष्टाचार और “टिकटों की बिक्री” के हालिया आरोपों को उजागर करते हुए केजरीवाल की सुरक्षा पर चिंता व्यक्त की थी। मनोज तिवारी ने ट्वीट कर लिखा था कि अरविंद केजरीवाल जी की सुरक्षा को लेकर मैं चिंतित हुँ क्योंकि लगातार भ्रष्टाचार,टिकिट बिक्री व जेल में बलात्कारी से दोस्ती व मसाज प्रकरण को लेकर AAP कार्यकर्ता व जनता ग़ुस्से में हैं। इनके MLA पिटे भी हैं। इसलिए दिल्ली के सीएम के साथ ऐसा ना हो.. सजा न्यायालय ही दे।

उपराज्यपाल वी के सक्सेना  (V K Saxena) ने पुलिस आयुक्त को दिए निर्देश

सूत्रों के मुताबिक दिल्ली के उपराज्यपाल वी के सक्सेना  (V K Saxena) ने शहर के पुलिस आयुक्त को आरोपों पर संज्ञान लेने का निर्देश दिया है।

एलजी ने उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया समेत आप नेताओं के ट्वीट और बयानों पर संज्ञान लिया है और पुलिस आयुक्त से यह सुनिश्चित करने को कहा है कि इस तरह की घटना सुनियोजित ना हो।

पढें राज्य (Rajya News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 25-11-2022 at 10:23:23 am
अपडेट