सिसोदिया बोले- आॅडिट से सामने आएगी विज्ञापन के खर्च की हकीकत

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने सीएजी (कंप्ट्रोलर एंड आॅडिटर जनरल) द्वारा दिल्ली सरकार के दो विभागों के आॅडिट के फैसले का स्वागत करते हुए केंद्र और अन्य राज्यों के लिए भी इसी तरह से आॅडिट किए जाने की मांग की है।

Manish Sisodia, Manish Sisodia News, AAP, Delhi news, CBI ACB Delhi Police, aap Latest news
दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया। (एक्सप्रेस फाइल फोटो)

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने सीएजी (कंप्ट्रोलर एंड आॅडिटर जनरल) द्वारा दिल्ली सरकार के दो विभागों के आॅडिट के फैसले का स्वागत करते हुए केंद्र और अन्य राज्यों के लिए भी इसी तरह से आॅडिट किए जाने की मांग की है। सिसोदिया ने सीएजी को पत्र लिखकर कहा कि आॅडिट से दिल्ली सरकार के विज्ञापनों पर खर्च के बारे में फैलाए गए झूठ का खुलासा होगा।

सीएजी द्वारा दिल्ली सरकार के दो विभागों-पीडब्लूडी (पब्लिक वर्क डिपार्टमेंट) और डिपार्टमेंट आॅफ इनफॉरमेशन (डीआइपी) के आॅडिट के फैसले पर मनीष सिसोदिया ने सीएजी आॅफ इंडिया शशिकांत शर्मा को पत्र लिखकर कहा है कि दिल्ली सरकार अपने सभी विभागों के आॅडिट का स्वागत करेगी। सिसोदिया ने पत्र में कहा है, ‘सरकार के विज्ञापनों पर खर्च के संबंध में कई तरह के भ्रम फैलाए जा रहे हैं। कहा जा रहा है कि यह खर्च करीब 500 करोड़ रुपए का है, जबकि वास्तविकता में यह पूरे साल के लिए 75 करोड़ रुपए से ज्यादा नहीं है। मुझे उम्मीद है कि आपके आॅडिट से इसका खुलासा हो जाएगा’।

Next Story
शी का रणनीतिक संबंधों को आगे बढ़ाने का आह्वान, मोदी ने उठाया घुसपैठ का मुद्दा
अपडेट