ताज़ा खबर
 

सिसोदिया बोले- आॅडिट से सामने आएगी विज्ञापन के खर्च की हकीकत

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने सीएजी (कंप्ट्रोलर एंड आॅडिटर जनरल) द्वारा दिल्ली सरकार के दो विभागों के आॅडिट के फैसले का स्वागत करते हुए केंद्र और अन्य राज्यों के लिए भी इसी तरह से आॅडिट किए जाने की मांग की है।
Author नई दिल्ली | June 9, 2016 01:29 am
दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया। (एक्सप्रेस फाइल फोटो)

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने सीएजी (कंप्ट्रोलर एंड आॅडिटर जनरल) द्वारा दिल्ली सरकार के दो विभागों के आॅडिट के फैसले का स्वागत करते हुए केंद्र और अन्य राज्यों के लिए भी इसी तरह से आॅडिट किए जाने की मांग की है। सिसोदिया ने सीएजी को पत्र लिखकर कहा कि आॅडिट से दिल्ली सरकार के विज्ञापनों पर खर्च के बारे में फैलाए गए झूठ का खुलासा होगा।

सीएजी द्वारा दिल्ली सरकार के दो विभागों-पीडब्लूडी (पब्लिक वर्क डिपार्टमेंट) और डिपार्टमेंट आॅफ इनफॉरमेशन (डीआइपी) के आॅडिट के फैसले पर मनीष सिसोदिया ने सीएजी आॅफ इंडिया शशिकांत शर्मा को पत्र लिखकर कहा है कि दिल्ली सरकार अपने सभी विभागों के आॅडिट का स्वागत करेगी। सिसोदिया ने पत्र में कहा है, ‘सरकार के विज्ञापनों पर खर्च के संबंध में कई तरह के भ्रम फैलाए जा रहे हैं। कहा जा रहा है कि यह खर्च करीब 500 करोड़ रुपए का है, जबकि वास्तविकता में यह पूरे साल के लिए 75 करोड़ रुपए से ज्यादा नहीं है। मुझे उम्मीद है कि आपके आॅडिट से इसका खुलासा हो जाएगा’।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App