ताज़ा खबर
 

मंगलुरु: चार लोगों ने घेरकर ‘हिंदू कार्यकर्ता’ की धारदार हथियार से हत्‍या, संसद में BJP का प्रदर्शन

पीड़ित व्यक्ति की पहचान दीपक के तौर पर हुई है जो कि एक मोबाइल सिम कार्ड वितरण कंपनी में कार्य करता था।

Author मंगलुरु | January 4, 2018 1:07 PM
भाजपा नेताओं ने संसद में इस घटना का विरोध किया। (ANI Pic)

कर्नाटक के मंगलुरु में एक व्यक्ति की चार लोगों के एक गिरोह ने धारदार हथियार से हमला करके हत्या कर दी। हमले का शिकार 32 वर्षीय व्यक्ति एक ‘‘हिंदू कार्यकर्ता’’ बताया जा रहा है। उक्त गिरोह ने इस व्यक्ति को बुधवार को कटिपल्ला में उस समय रोका जब वह बाइक से कहीं जा रहा था। पीड़ित व्यक्ति की पहचान दीपक के तौर पर हुई है जो कि एक मोबाइल सिम कार्ड वितरण कंपनी में कार्य करता था।

पुलिस ने बताया कि पीड़ित व्यक्ति के राजनीतिक जुड़ाव का तत्काल पता नहीं चल पाया है। प्रदेश भाजपा ने कहा कि दीपक ‘‘हिंदुत्व विचारधारा’’ के प्रति प्रतिबद्ध एक कार्यकर्ता था और दक्षिण कन्नड़ जिले में बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद से जुड़ा हुआ था। भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने संसद में महात्मा गांधी की मूर्ति के सामने मेंगलुरु में हुई हिंदू कार्यकर्ता की हत्या का विरोध किया। इसके साथ ही उन्होंने इस घटना की सीबीआई जांच कराने की भी मांग की।

HOT DEALS
  • Moto Z2 Play 64 GB Fine Gold
    ₹ 15869 MRP ₹ 29999 -47%
    ₹2300 Cashback
  • Honor 7X Blue 64GB memory
    ₹ 15390 MRP ₹ 17990 -14%
    ₹0 Cashback

पुलिस ने बताया कि हमलावर एक कार में आए थे और उन्होंने दीपक को उस समय रोका जब वह अपनी नौकरी पर जा रहा था। हमलावरों ने दीपक पर धारदार हथियार से हमला किया। पुलिस ने बताया कि हत्या के उद्देश्य के साथ ही हमलावरों की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है। वहीं, भाजपा नेताओं आर अशोक और अश्वतनारायण ने हत्या की कड़ी निंदा करते हुए इसकी एनआईए से जांच कराने की मांग की।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App