ताज़ा खबर
 

मनालीः कार ओवरटेक करने पर आग-बबूला हुए टूरिस्ट्स, तलवारें निकाल किया हमला, धरे गए

हिमाचल प्रदेश के मनाली में एक स्थानीय व्यक्ति पर तलवारों से हमला करने के आरोप में पंजाब के चार लोगों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

तलवार लहराने के लिए चार पर्यटकों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। (स्क्रीनशॉट)।

हिमाचल प्रदेश के मनाली में एक स्थानीय व्यक्ति पर तलवारों से हमला करने के आरोप में पंजाब के चार लोगों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल होने के बाद यह घटना सामने आई, जिसमें पर्यटकों को स्थानीय लोगों के साथ हाथापाई के बाद तलवारें निकालते देखा जा सकता है। सबसे चौंकाने वाली बात ये है कि यह घटना मनाली पुलिस स्टेशन से केवल 100 मीटर की दूरी पर हुई थी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक कार के दूसरे को ओवरटेक करने के बाद हाथापाई हो गई। इसके बाद, पर्यटकों ने तलवारें निकाल लीं और स्थानीय लोगों के साथ मारपीट करने लगे। कुल्लू के एसपी गुरदेव शर्मा ने कहा, ‘पंजाब के चार पर्यटकों को मनाली में जनता पर तलवारों से हमला करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों को स्थानीय लोगों ने अपनी कार को पीछे लेने के लिए कहा था। ” पुलिस ने आगे कहा कि आरोपियों की कार ट्रैफिक जाम का कारण बन रही थी। उन्होंने कहा कि घटना में एक व्यक्ति घायल हो गया। पर्यटकों के खिलाफ आईपीसी और आर्म्स एक्ट की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। रिपोर्टों से यह भी पता चला है कि स्थानीय लोगों को भी मामूली चोटें आई हैं।


पुलिस के मुताबिक, पंजाब नंबर (PB 11CF 0123) वाली कार में यात्रा करने वाले आरोपी मनाली बस स्टैंड से रंगरी इलाके की ओर जा रहे थे। पुलिस ने कहा कि आरोपियों ने बीबीएमबी रेस्ट हाउस के पास एक अन्य वाहन को ओवरटेक किया और अपनी कार को पार्क कर दिया। जिसके चलते सड़क के बीचों बीच, लंबा जाम लग गया।

जब कार चालक को वाहन हटाने के लिए कहा गया, तो चारों आरोपी वाहन से बाहर निकल आए और कथित तौर पर मौके पर मौजूद लोगों पर तलवार से हमला कर दिया, जिससे एक व्यक्ति घायल हो गया।

कुल्लू के एसपी गुरदेव चंद शर्मा ने कहा कि आरोपी रविंदर, दलबीर सिंह, अमनदीप सिंह और जसराज, जो पंजाब के संगरूर के रहने वाले हैं, को आईपीसी की धारा 147, 148, 149, 323 और 506 और आर्म्स एक्ट 25 के तहत गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने कहा कि जांच चल रही है।

Next Stories
1 मोदी को शिकस्त देने की तैयारी कर रहीं ममता बनर्जी, जल्द सोनिया गांधी से कर सकती हैं मुलाक़ात
2 सुंदरलाल बहुगुणा को मिले भारत रत्न, अरविंद केजरीवाल बोले- मोदी को लिखेंगे पत्र
3 65 साल के बुजुर्ग पड़ोसी पर काले जादू का था शक, युवक ने कुल्हाड़ी से काटा, सिर लेकर गलियों में लगाए चक्कर
ये पढ़ा क्या?
X