ताज़ा खबर
 

TikTok video बनाने के लिए कार से की फायरिंग, पुलिस अफसर के फ्लैट में गई गोली, गिरफ्तार

सेक्टर-134 स्थित जेपी कॉसमॉस सोसायटी में बृहस्पतिवार रात करीब 11:45 बजे हवाई फायरिंग हुई थी। फायरिंग में दो गोली 17वें फ्लोर पर दिल्ली के विवेक विहार में तैनात एसीपी मयंक बंसल के फ्लैट पर जा लगीं। गोलियां उनके फ्लैट का शीशा तोड़ते हुए गेस्ट रूम की छत पर जा लगी।

Author Edited By सिद्धार्थ राय नई दिल्ली | Updated: March 8, 2020 12:33 PM
टिकटोक वीडियो बनाने के चलते गोली चलाई, गिरफ्तार हुआ युवक। (indian express)

राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा के सेक्टर 134 में गोलीबारी की घटना के लिए एक व्यक्ति को शनिवार को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने फायरिंग के पीछे एक चौंकने वाली वजह बताई है। पुलिस के मुताबिक ये फायरिंग टिकटॉक वीडियो बनाने के लिए की गई थी। 32 वर्षीय इस व्यक्ति ने दिल्ली पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी के घर पर गोलियां चलाई थीं। शख्स की इस हरकत से अधिकारी के फ्लैट की खिड़की के शीशे टूट गए और गोलियां घर की छत पर जा लगी।

सेक्टर-134 स्थित जेपी कॉसमॉस सोसायटी में बृहस्पतिवार रात करीब 11:45 बजे हवाई फायरिंग हुई थी। फायरिंग में दो गोली 17वें फ्लोर पर दिल्ली के विवेक विहार में तैनात एसीपी मयंक बंसल के फ्लैट पर जा लगीं। गोलियां उनके फ्लैट का शीशा तोड़ते हुए गेस्ट रूम की छत पर जा लगी। गोली चलने के बाद बंसल के माता-पिता ने शिकायत दर्ज कराई, जो जेपी कोसमोस की 17वीं मंजिल पर रहते हैं। घटना के वक़्त माता-पिता घर पर नहीं थे।

अतिरिक्त पुलिस आयुक्त अखिलेश कुमार ने बताया कि हमें जानकारी मिली थी कि शुक्रवार शाम जेपी कोसमोस के बाहर कई राउंड फायरिंग सुनी गई, जबकि कोई गंभीर क्षति नहीं हुई थी। लेकिन अगर कोई व्यक्ति वहां मौजूद होता तो यह घातक साबित हो सकता था। एक बार जब जांच के बाद आरोपी की पहचान हो गई, तो पता चला कि वह टिकटोक वीडियो बनाने का शौकीन था और वह बंदूक से गोली चलाता था।

पुलिस के अनुसार, स्थानीय लोगों ने  बताया कि काले रंग की स्कॉर्पियो में एक व्यक्ति ’तेरे नाम’ फिल्म के गाने जोर से बजते हुए सोसाइटी के बाहर घूम रहा था। उन्होंने आरोप लगाया था कि कार को तेज़ गति से चलते हुए वह सोसाइटी के बाहर कई चक्कर लगता दिखा। लेकिन किसी ने भी कर के मालिक पुनीत की पहचान नहीं की। आरोपी उसी सोसाइटी का निवासी है और एक अलग टावर की 15वीं मंजिल पर रहता है।

पुनीत ने नई दिल्ली में डीपीएस से अपनी स्कूली शिक्षा पूरी की और आईएमएस गाजियाबाद से बीबीए किया है। पुलिस ने कहा कि उन्होंने नोएडा में एपीजे से पीजी कोर्स पूरा किया और रियल एस्टेट ग्रुप के साथ मैनेजिंग डायरेक्टर के रूप में काम करता है। आरोपी के पिता एक सेवानिवृत्त ऑटो इंजीनियर हैं और दादरी में एक मोटरसाइकिल शोरूम चलाते हैं।

Next Stories
1 वैलेंटाइन डे पर खुला धर्मेन्द्र का रेस्त्रां ‘ही मैन’ एक महीना पूरा होने से पहले सील, निर्माण कानून के उल्लंघन का मामला
2 मध्य प्रदेश: 10वीं बोर्ड परीक्षा में PoK को आजाद कश्मीर बता पूछे गए सवाल तो CM हो गए ट्रोल, कांग्रेस को लोग सुना रहे खरी खोटी
3 उत्तर प्रदेश: आजम खान के गढ़ में BJP नेता जयाप्रदा के खिलाफ गैर जमानती वॉरंट
कोरोना LIVE:
X