ताज़ा खबर
 

Whatsapp पर पत्नी को भेजा ट्रिपल तलाक का मैसेज, पुलिस ने कर लिया गिरफ्तार

महाराष्ट्र के थाणे में एक शख्स ने वॉट्सऐप पर अपनी पत्नी को ट्रिपल तलाक का मैसेज भेज दिया। पीड़ित पत्नी ने मामले की जानकारी पुलिस को दी, जिसके बाद आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने इस मामले में मुस्लिम महिला एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। फिलहाल मामले की जांच की […]

इस तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीकात्मक तौर पर किया गया है।

महाराष्ट्र के थाणे में एक शख्स ने वॉट्सऐप पर अपनी पत्नी को ट्रिपल तलाक का मैसेज भेज दिया। पीड़ित पत्नी ने मामले की जानकारी पुलिस को दी, जिसके बाद आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने इस मामले में मुस्लिम महिला एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

5 साल पहले हुई थी शादी: पुलिस के मुताबिक, पीड़ित महिला ने करीब एक सप्ताह पहले शिकायत दर्ज कराई थी। उन्होंने बताया कि 2014 में उसकी शादी शेख से हुई थी। उनका 4 साल का बेटा भी है। महिला का आरोप है कि पिछले कुछ साल से पति व ससुराल वाले उन्हें प्रताड़ित कर रहे हैं। वे दहेज लाने की मांग करते हैं और घर छोड़ने के लिए कहते हैं। ऐसे में महिला ने अपने रिश्तेदारों के पास रहना शुरू कर दिया।

National Hindi News, 17 May 2019 LIVE Updates: दिनभर की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

12 मई को दिया ट्रिपल तलाक:  महिला के मुताबिक, 12 मई को पति और उनके बीच वॉट्सऐप पर बहस हो रही थी। उस दौरान पति ने ट्रिपल तलाक का मैसेज भेज दिया, जिस पर महिला ने पुलिस से शिकायत कर दी।

शिकायत मिलने के बाद फरार हो गया आरोपी: थाणे कल्याण कर्पे स्थित भोईवाड़ा थाने के सीनियर इंस्पेक्टर ने बताया कि शिकायत के आधार पर मुस्लिम महिला एक्ट के तहत आरोपी नदीम शेख और उसके परिजनों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। जब से महिला ने शिकायत दर्ज कराई है, शेख फरार चल रहा है। उसकी तलाश की जा रही है। उम्मीद है कि वह जल्द ही गिरफ्त में होगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App