ताज़ा खबर
 

पटना: ट्रैफिक पुलिस पर युवक को पीटने का आरोप, रो-रोकर गुहार लगाती दिखी महिला

सामने आए वीडियो में दिख रहा है कि युवक का कुछ पुलिसकर्मी से किसी मामले को लेकर विवाद होता है, जिसके बाद पुलिसवाले उसे जीप में बैठाकर अपने साथ लेकर चले जाते हैं। इसी बीच युवक के साथ मौजूद उसके परिवार के सदस्य रोना शुरू कर देते हैं।

पीड़ित युवक का रोता-बिलखता परिवार (फोटो सोर्स- वीडियो स्क्रीनशॉट)

बिहार की राजधानी पटना में पुलिस का बेहद ही खौफनाक चेहरा सामने आया है। यहां पुलिस ने मामूली विवाद पर एक युवक की बीच सड़क पर जमकर पिटाई कर दी। रिपोर्ट्स के मुताबिक गुरुवार (5 जुलाई) को शहर के हड़ताली मोड़ क्रॉसिंग से जा रहे एक परिवार की वहां मौजूद ट्रैफिक पुलिस से कहासुनी हो गई। मामला जेब्रा क्रॉसिंग को लेकर था। बहस बढ़ते-बढ़ते यहां तक पहुंच गई कि ट्रैफिक एसपी प्रकाश नाथ मिश्रा ने युवक को पीट डाला। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें साफ दिख रहा है कि पुलिस ने किस तरह से सख्ती बरतते हुए युवक को पीटा और उसे हिरासत में ले लिया।

युवक के साथ उसकी पत्नी और परिवार के अन्य सदस्य भी मौजूद थे। युवक की पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल हो गया था। महिला का कहना है कि मामूली विवाद में पुलिस ने ज्यादती की और उसके पति को पीट डाला। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक महिला का कहना है, ‘मामला बहुत छोटा सा था, पुलिस ने मेरे पति की बुरी तरह से पिटाई की और उसे अपने साथ लेकर चली गई। मैं पुलिस को सीसीटीवी फुटेज जारी करने की चुनौती देती हूं।’ महिला का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज में सबकुछ दिख जाएगा कि आखिरकार वहां हुआ क्या था। महिला का कहना है कि उसका पति बेकसूर है और छोटी सी बात पर ही पुलिस के सिपाहियों ने ज्यादती की।

सामने आए वीडियो में दिख रहा है कि युवक का कुछ पुलिसकर्मी से किसी मामले को लेकर विवाद होता है, जिसके बाद पुलिसवाले उसे जीप में बैठाकर अपने साथ लेकर चले जाते हैं। इसी बीच युवक के साथ मौजूद उसके परिवार के सदस्य रोना शुरू कर देते हैं। वीडियो में युवक की पत्नी बहुत बुरी तरह से रोते हुए, चीखते-चिल्लाते हुए दिखाई दे रही है। इसके अलावा साथ ही में एक बुजुर्ग महिला और पुरुष भी दिख रहे हैं, जो शायद युवक के माता-पिता हैं। बुजुर्ग महिला का भी रो-रोकर बुरा हाल है। कुछ समय बाद पुलिस परिवार के बाकी तीन सदस्यों को भी जीप में बैठाकर अपने साथ लेजा लेती है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App