ताज़ा खबर
 

मिनरल वाटर के साथ मुंह में घुस गया सांप का बच्चा, उंगली डालकर निकालना पड़ा बाहर

पानी पीते ही उनकी तबीयत बिगड़ने लगी। उन्हें अचानक उल्टी हुई, इसके बाद उन्होंने अपने मुंह में हाथ डाला तो सांप का बच्चा होने की बात पता चली। इसके बाद उन्होंने सप्लायर के खिलाफ केस दर्ज कराया।

प्रतीकात्मक तस्वीर (इंडियन एक्सप्रेस)

बिहार की राजधानी पटना में एक फुटवेयर कंपनी के मैनेजर पानी पी रहे थे, इसी के साथ-साथ एक सांप का बच्चा भी उनके मुंह में चला गया। चौंकाने वाली बात यह है कि वे शहर के एक मशहूर वाटर प्योरिफायर से खरीदा गया मिनरल वाटर पी रहे थे। सांप का बच्चा मुंह में जाते ही उनकी तबीयत बिगड़ने लगी। उन्हें अचानक उल्टी हुई, इसके बाद उन्होंने अपने मुंह में हाथ डाला तो सांप का बच्चा होने की बात पता चली। यह देखते ही वहां मौजूद हर शख्स के होश उड़ गए। पंकज ने सप्लायर के खिलाफ केस दर्ज कराए हैं।

अभी स्थिर है पंकज की हालतः मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पीड़ित शख्स का नाम पंकज कुमार बताया जा रहा है जो बाटा में मैनेजर हैं। उनके यहां पटना के दलदली रोड स्थित एक्वा सिटी प्लांट से पानी आता है। इस घटना के बाद पंकज को मेडिकल चेकअप के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। हालांकि बताया जा रहा है कि फिलहाल उनकी हालत स्थिर है।

National Hindi News 28 July 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की सभी खास खबरों के लिए यहां क्लिक करें

पीड़ित ने सप्लायर के खिलाफ दर्ज कराए दो मुकदमेः पंकज ने मीडिया को बताया कि उन्होंने मिनरल वाटर के डिब्बे से बोतल में पानी भरा और पीने लगे। उनके मुताबिक डिब्बे में पहले से सांप मौजूद था। पंकज ने सप्लायर के खिलाफ पुलिस और कंज्यूमर फोरम में शिकायत दर्ज कराई है। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि मिनरल वाटर की बढ़ती डिमांड के चलते कई प्योरिफाइंग प्लांट बिना अनुमति के गलत तरीके से संचालित किए जा रहे हैं। इनमें न सुरक्षा मानकों का ध्यान रखा जा रहा है, न साफ-सफाई का। फिलहाल इस संबंध में किसी प्रकार की कार्रवाई की जानकारी नहीं मिली है।

Bihar News Today 28 July 2019: बिहार से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के लिए क्लिक करें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 19 महीने की जेल में 17 महीने अस्पताल में इलाज करा चुके लालू, 42 पुलिसवाले दे रहे सुरक्षा!
2 Mahalaxmi Express: ट्रेन के बाहर उफनता पानी और अंदर घुस आया सांप, यूं बीती दहशत और मुसीबत की वो काली रात
3 आर्टिकल 35-A को लेकर भड़कीं महबूबा, बोलीं- छेड़छाड़ के लिए जो हाथ उठाएगा उसका जिस्म खाक हो जाएगा
ये पढ़ा क्या?
X
Testing git commit