ताज़ा खबर
 

गुजरात में शख्स को निर्वस्त्र कर बाजार में घुमाया, सोशल मीडिया में वीडियो भी अपलोड किया

पुलिस उपाधीक्षक हीरेंद्र चौधरी ने बताया कि आरोपियों ने व्यक्ति को कथित तौर पर अगवा कर लिया, उसे डराया-धमकाया और निर्वस्त्र कर दिया तथा इसके बाद खंभालिया कस्बे के एक बाजार में उसे घुमाया।

Author नई दिल्ली | December 2, 2020 6:45 PM
gujarat crimeतस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक रूप से किया गया है।

गुजरात के द्वारका जिले में एक व्यक्ति को कथित तौर पर निर्वस्त्र कर बाजार में घुमाने को लेकर पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। यह घटना मंगलवार को हुई, जिसके बाद आरोपियों ने घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी इस व्यक्ति से नाराज थे क्योंकि उसने फेसबुक पर एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें उसने उन लोगों पर क्रिकेट मैच में सट्टेबाजी करने का आरोप लगाया था।

पुलिस उपाधीक्षक हीरेंद्र चौधरी ने बताया कि आरोपियों ने व्यक्ति को कथित तौर पर अगवा कर लिया, उसे डराया-धमकाया और निर्वस्त्र कर दिया तथा इसके बाद खंभालिया कस्बे के एक बाजार में उसे घुमाया। उन्होंने बताया, ‘मंगलवार को एक प्राथमिकी दर्ज की गई और सभी पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामला जांच के लिए स्थानीय अपराध शाखा को सौंप दिया गया है।’

पुलिस अधिकारी ने बताया कि व्यक्ति और सभी आरोपी रिश्तेदार हैं। व्यक्ति और आरोपियों के बीच पुरानी रंजिश थी। उन्होंने बताया कि पीड़ित व्यक्ति के खिलाफ मद्यनिषेध और जुआ के कई मामले दर्ज हैं।

वहीं एक अन्य मामले में बेटी के साथ प्रेम प्रसंग के चलते यूपी में शामली जिले के एक गांव के युवक की हत्या के आरोप में एक व्यक्ति को उसकी पत्नी सहित गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। शामली के पुलिस अधीक्षक नित्यानंद राय ने बताया कि 22 वर्षीय युवक के पिता ने आरोप लगाया है कि लड़की का पूरा परिवार हत्या में शामिल है और पुलिस ने लड़की को भी गिरफ्तार किया है जबकि उसके दो भाई फरार चल रहे हैं।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि युवक की हत्या को सोमवार को झिझाना पुलिस थाने के अंतर्गत पांथुरा गांव में अंजाम दिया गया। उन्होंने बताया कि मुख्य आरोपी धीर सिंह की निशानदेही पर पीड़ित युवक का शव पुलिस ने यमुना नदी के कछार से बरामद कर लिया है। राय ने बताया कि पुलिस ने शव बरामद होने के बाद धीर सिंह, उसकी पत्नी और बेटी को गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने बताया कि आरोपी धीर सिंह के फरार चल रहे दो बेटों अरुण और पंकज की गिरफ्तारी की कोशिश की जा रही है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 यूरोप में इसी महीने आ रही वैक्सीन, जानें भारत को कब मिलेगा टीका, स्वास्थ्य सचिव ने बताया, सबको नहीं लगेगा
2 कोरोना का असर, विनिर्माण क्षेत्र में सुस्ती, नवंबर में तीन महीने के निचले स्तर पर PMI
ये पढ़ा क्या?
X