ताज़ा खबर
 

छोटे से विवाद में पड़ोसी ने स्क्रू ड्राइवर से कर दी शख्स की हत्या, सामने आया VIDEO

वीडियो में दो लोग उन्हें घसीटते हुए पीटते हुए दिख रहे हैं। वारदात के दौरान पीड़ित शख्स मदद के लिए चिल्लाता है, लेकिन डर के कारण कोई वहां नहीं आया।

यह वारदात मधु विहार इलाके की है, जहां शनिवार को शख्स का उसके पड़ोसी से विवाद हुआ था।

देश की राजधानी दिल्ली में दिनदहाड़े फिर से एक शख्स की हत्या कर दी गई। आरोपी ने पहले तो उसे डंडे से पीटा। फिर स्क्रू ड्राइवर घोंप कर उसकी हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने वाला शख्स मृतक का पड़ोसी था, जिससे उसका विवाद हुआ था। घटनास्थल के पास सीसीटीवी कैमरा भी लगे हुए थे, जिनमें पूरी वारदात कैद हो गई। वीडियो में दो लोग उन्हें घसीटते हुए पीटते हुए दिख रहे हैं। वारदात के दौरान पीड़ित शख्स मदद के लिए चिल्लाता है, लेकिन अगल-बगल से गुजरने वाले डर के कारण आगे आने से बचते हैं। यह मामला मधु विहार इलाके से जुड़ा हुआ है। कांति कुमार (32) यहां अपने परिवार के साथ रहते थे। शनिवार शाम पड़ोसी महबूब से किसी बात को लेकर उनका विवाद हुआ था, जिसके बाद वह आया और उन्हें व उनके बेटे को डंडे से पीटने लगा। मारपीट के दौरान उसने स्क्रू ड्राइवर से भी उन पर हमला किया। घटना के बाद उन्हें फौरन पास के अस्पताल ले जाया गया। लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। वह दम तोड़ चुके थे। जकि, बेटे की हालत फिलहाल नाजुक बताई जा रही है।

पीड़ित पक्ष ने इस बाबत पुलिस में शिकायत दी है। जानकारी पर पुलिस ने मामला दर्ज कर मुख्य आरोपी महबूब को गिरफ्त में लिया है। जबकि, घटना के दौरान भीड़ के रूप में हमला करने वाले 15 लोग अभी भी फरार हैं। पुलिस उनकी धरपकड़ के लिए दबिश दे रही है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 राहुल की मेहनत पर अय्यर और सिब्बल ने फेरा पानी
2 गुजरात में राम और पाकिस्तान ने बचाई साख
3 पांच अस्पतालों में नर्स के 2500 पद खाली
ये पढ़ा क्या?
X