ताज़ा खबर
 

हिंदू बनकर मुस्लिम युवक ने शारीरिक संबंध बनाए, बच्ची पैदा होने पर कहा-धर्मांतरण करो, तब करूंगा शादी

पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा है कि आरोपी से उसकी मुलाकात जिम में हुई थी। उस वक्त युवक के माथे पर टीका और हाथ में कलावा बंधा हुआ था।

बरेली में युवक ने शादी का झांसा देकर युवती के साथ बनाए शारीरिक संबंध अब धर्म परिवर्तन के लिए डाल रहा दबाव। (image source-Facebook) (प्रतीकात्मक तस्वीर)

उत्तर प्रदेश के बरेली से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसमें एक युवती ने आरोप लगाया है कि एक मुस्लिम युवक ने अपना धर्म छिपाकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए और अब बच्चा होने पर आरोपी पीड़िता को शादी के नाम पर धर्म परिवर्तन करने के लिए मजबूर कर रहा है। फिलहाल पीड़िता ने इस मामले की शिकायत पुलिस में की है और पुलिस मामले की जांच कर रही है।

‘तिलक और कलावा बांध छिपाया धर्म’- पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा है कि आरोपी से उसकी मुलाकात जिम में हुई थी। उस वक्त युवक के माथे पर टीका और हाथ में कलावा बंधा हुआ था। पहले आरोपी ने पीड़िता के साथ दोस्ती की और फिर बाद में शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाए। अब दोनों की एक साल की बेटी भी है, लेकिन युवक अभी भी शादी करने के लिए तैयार नहीं है। पीड़िता का कहना है कि जब उसने युवक पर शादी का दबाव बनाया तो पता चला कि आरोपी गोलू नहीं बल्कि आमिर है। अब आरोपी पीड़िता पर धर्म परिवर्तन का दबाव बना रहा है। लड़की का आरोप है कि आरोपी ने प्रतिबंधित मांस खाने को भी कहा है।

सीएम योगी से करेगी शिकायतः पीड़िता का कहना है कि अब आरोपी उसे धमका रहा है और पैसे देकर उससे छुटकारा पाना चाहता है। पीड़िता ने अपनी और अपनी बेटी की जान को आरोपी से खतरा भी बताया है। पीड़िता के अनुसार, यदि उसे पुलिस से इंसाफ नहीं मिला तो वह लखनऊ जाकर सीएम योगी से मुलाकात करेगी और इस मामले की शिकायत करेगी। वहीं पीड़िता की शिकायत पर आईजी रेंज डीके ठाकुर का कहना है कि उन्हें पीड़िता की शिकायत मिली है और उन्होंने मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं।

Next Stories
1 Bhopal jailbreak: आठ सिमी सदस्यों के एनकाउंटर को जांच कमेटी ने ठहराया सही, कहा-उस हालात में यही होना था
ये पढ़ा क्या?
X