झगड़े हुआ तो बीवी को नैनीताल ले जा ऊंची चोटी से दे दिया धक्का, पुलिसिया जांच में शख्स ने उगला सच

शख्स की शादी भी विषम परिस्थितियों में ही हुई थी। उसपर महिला के साथ रेप का आरोप था और वह जेल में बंद था। महिला के साथ शादी करने को राजी होने पर ही केस वापस लिया गया था।

west Bengal
सांकेतिक फोटो।

एक शख्स को अपनी पत्नी को पहाड़ी से फेंक कर हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। डाबरी थाना पुलिस ने शव की तलाश के लिए हिल स्टेशन पर दस्ता भेजा है। जांच के मुताबिक वह छुट्टी के बहाने अपनी पत्नी को नैनीताल ले गया था जिसके बाद उसने अपने रिश्तेदारों को सूचित किया कि उसकी पत्नी भाग गई है।

29 वर्षीय बबीता ने पिछले साल जून में दिल्ली पुलिस के पास मामला दर्ज करवाया था जिसमे उसने बताया था कि दिल्ली में रहने वाले पुरुष ने उससे शादी करने का वादा करके उसके साथ बलात्कार किया था। महिला के आरोप के आधार पर मामला दर्ज होने के बाद राजेश राय को पिछले साल अगस्त में हिरासत में लिया गया था।

उसे अक्टूबर में दिल्ली की तिहाड़ जेल से रिहा किया गया था जब बबिता ने अपना केस वापिस लिया और उस से शादी करने की इच्छा व्यक्त की। रॉय के रिहा होने के बाद दोनों ने शादी कर ली।

बबिता के परिवार ने दावा किया कि उसके पति ने उसके साथ मारपीट की और दोनो का लगातार झगड़ा होता था। जब वह अपने परिवार के घर लौटी तो राय ने बबिता को अपने पास वापस बुलाने के लिए मना लिया। 11 जून को रॉय उसे उत्तराखंड के उधम सिंह नगर जिले में अपने गांव ले गया। पुलिस के अनुसार, बबीता का फोन उसके बाद बंद रहा, जिस से उसके दिल्ली मे रह रहे परिवार में चिंता पैदा हो गई।

जब उसके परिवार ने जांच का अनुरोध किया, तो दिल्ली पुलिस ने उसके पति का पता लगाया और उसे गिरफ्तार कर लिया। उसने कुछ देर के बाद अपनी पत्नी को नैनीताल ले जाने और पूछताछ करने पर उसे एक चट्टान से धक्का देने की बात स्वीकार की। पुलिस अब बबिता के शव की तलाश में है।

अपडेट
X