ताज़ा खबर
 

शादीशुदा महिला से था इश्क, शक में मार डाला, हाथ पर सुसाइड नोट लिख खुद भी जा कटा

पुलिस को प्रेमी के पास से 4 पेज का एक सुसाइड नोट भी मिला है। इसके साथ ही युवक ने अपने हाथ पर भी सुसाइड नोट लिखा है। सुसाइड नोट में प्रेमी ने महिला पर बेवफाई का आरोप लगाया है।

प्रतीकात्मक तस्वीर (file photo)

बेवफाई के शक में एक युवक ने अपनी प्रेमिका की हत्या कर दी और उसके बाद खुद भी ट्रेन से कटकर खुदकुशी कर ली। पुलिस जांच में पता चला है कि महिला शादीशुदा थी और उसके 3 बच्चे भी हैं। पुलिस को प्रेमी के पास से 4 पेज का एक सुसाइड नोट भी मिला है। इसके साथ ही युवक ने अपने हाथ पर भी सुसाइड नोट लिखा है। सुसाइड नोट में प्रेमी ने महिला पर बेवफाई का आरोप लगाया है।

खबर के अनुसार, दिल्ली के पुरानी कोंडली में रहने वाले ओमप्रकाश ने पुलिस को फोन कर बताया कि उसने अपना कमरा पवन नामक युवक को किराए पर दिया हुआ था। पिछले 2 दिनों से पवन का कुछ अता-पता नहीं है और बंद कमरे में से तेज बदबू आ रही है। इस पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कमरा खोला तो कमरे में एक महिला की सड़ी-गली लाश पड़ी थी। इसके बाद पुलिस ने महिला के पति और पिता को शव की पहचान के लिए बुलाया। जांच में पता चला कि मरने वाली महिला मोनिका है, जो लोनी में अपने पति और 3 बच्चों के साथ रहती थी। महिला की शादी साल 2010 में हुई थी। 8-10 दिन पहले मोनिका अपने मायके आयी थी। इसके बाद 9 मार्च को मोनिका अचानक घर से गायब हो गई।

पुलिस की जांच के अनुसार, मोनिका के पवन नामक युवक के साथ पिछले 5 सालों से संबंध थे और 9 मार्च को वह पवन के पुरानी कोंडली स्थित कमरे पर ही गई थी। उसी रात पवन ने बेवफाई के शक में मोनिका की हत्या कर दी और फरार हो गया। इस घटना के 2 दिन बाद पवन ने भी उत्तर प्रदेश के शामली में ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली। पवन ने मरने से पहले अपने हाथ पर एक सुसाइड नोट भी लिखा, जिसमें उसने खुदकुशी का कारण मोनिका की बेवफाई को बताया था। पवन अभी तक अविवाहित था और मोनिका से शादी करना चाहता था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App