ताज़ा खबर
 

केरल: पैसों के वि‍वाद में महि‍ला की हत्‍या, ब्रेस्‍ट काटकर प्‍लास्‍टि‍क बैग में साथ ले गया आरोपी

यह सारी घटना पास में लगी एक दुकान के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।
तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

केरल के इडुकी में एक 41 वर्षीय महिला की बेरहमी से हत्या का मामला सामने आया है। यहां हत्यारे ने महिला की हत्या करने के बाद उसका बायां स्तन काट अपने साथ लेते गया। यह सारी घटना पास में लगी एक दुकान के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। इस मामले में पुलिस ने आरोपी थोदुपुझ के रहने वाले 30 साल के गिरीश को गिरफ्तार किया है। घटना मंलवार शाम की बताई जा रही है। मृत महिला की पहचान अडिमली निवासी सलीना के रूप में हुई है। पुलिस को जांच में पता चला कि सलीना क्षेत्र की सभासद थी। गिरीश की सलीना से मुलाकात उसके खिलाफ लगे एक उत्पीड़न के केस में हुई थी। सलीना ने तब गिरीश से 1 लाख 8 हजार रुपये लिए थे, जो उसने अभी तक लौटाए नहीं थे। पुलिस का कहना है कि गिरीश ने महिला के लिए किस्त पर एक कार खरीदकर भी दी थी।

पुलिस जांच में बताया जा रहा है कि गिरीश को पैसों की जरूरत थी। वह पैसे लेने के लिए सलीना के घर पर गया था। वहां सलीना ने पैसे देने से मना कर दिया। इस पर गुस्साए गिरीश ने पहले तो उसकी हत्या की फिर उसके बाद उसका बायां स्तन काट लिया। उसे प्लास्टिक बैग में डाला और अपने घर लौट गया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.