ताज़ा खबर
 

महाराष्ट्र : पहले किया गर्भवती पत्नी का मर्डर, फिर रात भर शव के साथ सोता रहा, सुबह पुलिस के सामने कबूला जुर्म

महाराष्ट्र के उस्मानाबाद में एक शख्स ने कहासुनी के बाद अपनी गर्भवती पत्नी की हत्या कर दी। इसके बाद वह पूरी रात शव के साथ ही सोता रहा। सुबह होने पर आरोपी ने मामले की जानकारी पुलिस को दी और अपना जुर्म कबूल कर लिया।

Author Published on: February 10, 2019 8:54 AM
प्रतीकात्मक फोटो, फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

महाराष्ट्र के उस्मानाबाद में एक शख्स ने कहासुनी के बाद अपनी गर्भवती पत्नी की हत्या कर दी। इसके बाद वह पूरी रात शव के साथ ही सोता रहा। सुबह होने पर आरोपी ने मामले की जानकारी पुलिस को दी और अपना जुर्म कबूल कर लिया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही, हत्या का केस दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है।

ऐसे अंजाम दी वारदात : पुलिस के मुताबिक, उस्मानाबाद जिले में विनोद धानसिंह पवार अपनी पत्नी प्रियंका राठौड़ के साथ रहता है। गुरुवार रात पति-पत्नी में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। गुस्से में विनोद ने प्रियंका का कत्ल कर दिया और डेडबॉडी को बिस्तर पर रख दिया। इसके बाद वह डेडबॉडी के बगल में ही सो गया।

पुलिस को खुद ही दी सूचना : पुलिस अधिकारियों ने बताया कि शुक्रवार सुबह विनोद ने थाने में फोन किया और अपनी पत्नी का कत्ल करने की जानकारी दी। इसके बाद उसने खुद को पुलिस को हवाले कर दिया। आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

9 महीने पहले हुई थी शादी : बताया जा रहा है कि विनोद पवार बोरवेल कमीशन एजेंट है, जबकि प्रियंका तुल्जापुर में नर्स थी। दोनों की शादी करीब 9 महीने पहले हुई थी। घटना के वक्त महिला करीब 5 महीने की गर्भवती थी। हालांकि, प्रियंका के परिजनों ने विनोद पर दहेज प्रताड़ना का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि वह बार-बार दहेज की मांग कर रहा था और विरोध जताने पर उनकी बेटी को परेशान करता था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Kumbh Mela 2019 : वसंत पंचमी पर 11 अखाड़ों ने किया शाही स्नान, दावा- 50 लाख श्रद्धालुओं ने लगाई डुबकी
2 हैदराबाद: डॉक्टर्स की बड़ी लापरवाही, सर्जरी के बाद महिला के पेट में छोड़ी कैंची, जानें क्या है मामला
3 Kumbh Mela 2019: यूपी पुलिस का एक चेहरा ये भी, श्रद्धालुओं को परोसा चाय- नाश्ता, फोटोज VIRAL