ताज़ा खबर
 

MP: पत्नी से हो रही थी झड़प, माता-पिता छुड़ाने आए तो गुस्साए युवक ने तीनों को कुल्हाड़ी से मार डाला

मध्य प्रदेश के रायसेन जिले में एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि गुस्से में आकर युवक ने अपने माता-पिता और पत्नी की हत्या कर दी।

प्रतीकात्मक फोटो (फोटो सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

मध्य प्रदेश के रायसेन जिले में एक शख्स ने अपनी पत्नी से लड़ाई के दौरान बीच-बचाव करने आए माता-पिता की हत्या कर दी। इतना ही नहीं इसके बाद उसने अपनी पत्नी को भी मौत के घाट उतार दिया। पुलिस के अनुसार घरेलू विवाद के चलते आरोपी ने बेरहमी से इस घटना को अंजाम दिया है। आरोपी की पहचान 32 वर्षीय जितेंद्र पुर्वा के रूप में हुई है। बता दें कि घटना रायसेन जिले की समरी गांव की है।

क्या था पूरा मामलाः पीटीआई के अनुसार, ‘घटना गुरुवार (16 मई) की है। आरोपी का उसकी 30 वर्षीय पत्नी सुनीता के साथ विवाद चल रहा था। पति-पत्नी के बीच घरेलू मुद्दों पर छिड़ी यह लड़ाई थोड़ी देर में झड़प में तब्दील हो गई। बरेली थाने के इंस्पेक्टर केएस मुक्ति के मुताबिक पत्नी से झड़प में युवक को अचानक गुस्सा आ गया और वह हिंसक हो गया। बेटे को शांत करने के लिए उसकी मां शारदा (55) और पिता जालम (60) बीच में आए तो युवक उन पर भी आक्रोशित हो गया। युवक ने कुल्हाड़ी लेकर दोनों की हत्या कर दी। इसके बाद उसने उसी कुल्हाड़ी से अपनी पत्नी की भी हत्या कर दी।

National Hindi News, 17 May 2019 LIVE Updates: पढ़ें आज की बड़ी खबरें

आरोपी का बेटा भी घायलः पुलिस के अनुसार, इस हत्या में आरोपी का 6 साल का बेटा भी घायल हो गया है। उसका इलाज भोपाल के अस्पताल में चल रहा है। बता दें कि हत्या के बाद से ही आरोपी फरार है। वहीं इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही। फरार आरोपी की तलाश जारी है।

बता दें कि इसी हफ्ते रायसेन जिले के बरेली घाटसेमरी में चार लोगों को गोली मार दी गई थी। बताया जा रहा है कि इनमें से तीन लोगों की मौत हो चुकी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। इस मामल में भी आरोपी फरार है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App