ताज़ा खबर
 

अजय देवगन की ‘दृश्यम’ देख बनाया प्लान, प्रेमिका की हत्या के बाद दफनाया और कर दिया प्लास्टर

मध्य प्रदेश के खऱगोन में एक युवक ने अपनी प्रेमिका की बेरहमी से हत्या कर दी। प्रेमिका की हत्या करने के बाद युवक ने उसे दफना दिया और डेड बॉडी के ऊपर से प्लास्टर कर दिया। एक हैरानी की बात यह भी है कि युवक ने इस हत्या का प्लान अजय देवगन की मशहूर फिल्म […]

crime newsसांकेतिक तस्वीर

मध्य प्रदेश के खऱगोन में एक युवक ने अपनी प्रेमिका की बेरहमी से हत्या कर दी। प्रेमिका की हत्या करने के बाद युवक ने उसे दफना दिया और डेड बॉडी के ऊपर से प्लास्टर कर दिया। एक हैरानी की बात यह भी है कि युवक ने इस हत्या का प्लान अजय देवगन की मशहूर फिल्म दृश्यम को देख कर बनाया था। घटना के बारे में मिली जानकारी के मुताबिक यह महिला बीते 24 दिसंबर से लापता थी। महिला के परिवार वालों ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट भी थाने में दर्ज करवाई थी।

30 दिसंबर को थाने में महिला की गुमशुदगी का रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई। पीड़िता के पिता ने अपनी शिकायत में उसके गांव के ही संतोष नाम के शख्स के साथ प्रेम-प्रसंग की बात कही थी। पिता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने संतोष की तलाश शुरू की, लेकिन वह अपने घर पर नहीं मिला। जब पड़ोसियों ने बताया कि कुछ दिन पहले उनके घर से गढ्ढा खोदने की आवाज सुनाी दी थी, पुलिस ने घर में खुदा ई शुरू की। करीब 2 से ढाई फीट तक खुदाई करने के बाद भी कोई सुराग हाथ नहीं लग सका। इस मामले की तफ्तीश कर रही पुलिस को संतोष पर शक हो चुका था।

लिहाजा इस बार पुलिस ने 27 जनवरी को उसी जगह पर दोबारा खुदाई शुरू करवाई। संतोष के एक कमरे की खुदाई के दौरान पुलिस को पहले लड़की की इयरिंग और बाद में चप्पल मिली। इसके बाद 4 फीट तक खुदाई के बाद लड़की का शव बरामद किया गया। दरअसल ताजा प्लास्टर की वजह से पुलिस को शक हुआ और उन्होंने उसी जगह खुदाई शुरू की थी। जिसके बाद पूरा मामला धीरे-धीरे साफ होने लगा। पुलिस को सबसे पहले लड़की की इयरिंग मिली। इसके बाद पुलिस को महिला की चप्पल मिली। करीब 4 फीट तक खुदाई करने के बाद पुलिस के भी होश उड़ गए। पुलिस को अचानक एक महिला की डेड बॉडी मिल गई, जिसके बाद पूरा मामला सामने आ गया।

मामले की तफ्तीश जब आगे बढ़ी तो पता चला कि मरने वाली लड़की पहले से शादीशुदा थी। पेश से मजदूर संतोष भी शादीशुदा था। दोनों एक दूसरे से प्यार करते थे। किसी बात को लेकर दोनों के बीच लड़ाई हुई थी, जिसके बाद संतोष ने अपनी प्रेमिकी की हत्या कर दी। प्रेमिका की हत्या के बाद उसने उसके शव को जमीन में दफना दिया और फिर प्लास्टर कर दिया ताकि किसी को भी इस हत्याकांड का पता नहीं चल सके। बताया जा रहा है कि इस मामले में लड़की का आरोपी अभी भी फरार है और इसकी अलग-अलग एंगल से तफ्तीश की जा रही है।

Next Stories
1 मां ने 5 साल की बेटी की हत्या कर आंख निकाली और जीभ काट खा गई, बोली- प्रेत मर गया
2 गाजियाबाद में घर में संदिग्ध हालत में मृत मिले जज, सुसाइड की आशंका; पुलिस जुटी जांच में
3 यूपी पुलिस को खुलेआम चुनौती! सटोरियों ने सट्टा एजेंट बनने के लिए निकाला विज्ञापन, शहर की दीवार पर चिपकाए पोस्टर
ये पढ़ा क्या?
X