ताज़ा खबर
 

मुंबई: ATM में पैसे निकालने गई महिला से छेड़छाड़, मनचले ने दिखाया अपना प्राइवेट पार्ट, वीडियो बनते देखा तो भागा

मुंबई के मुलुंड इलाके में एक महिला के साथ यौन उत्पीड़न का मामला सामने आया है। महिला ने बताया कि एक शख्स ने अपने प्राइवेट पार्ट्स दिखाकर उन्हें प्रताड़ित किया।

प्रतीकात्मक तस्वीर फोटो सोर्स- जनसत्ता

महिलाओं के साथ यौन उत्पीड़न की खबरें तो जैसे आम बात हो गई है। ऐसा ही एक मामला मुंबई के मुलुंड इलाके में हुआ। दरअसल, रविवार (12 मई) को यहां एक शख्स ने एक महिला के साथ एटीएम बूथ के अंदर छेड़छाड़ की। महिला ने आरोपी का एक वीडियो ट्वीट भी किया। इस वीडियो में आरोपी पीड़ित महिला को अपना प्राइवेट पार्ट दिखाते हुए नजर आ रहा है। पीड़िता ने घटना की सूचना इलाके में गश्त लगा रही पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

एटीएम से पैसे निकालने गई थी महिलाः पीड़ित महिला ने आरोप लगाया कि मुंबई के मुलुंड इलाके में एक शख्स ने उसके साथ यौन उत्पीड़न किया। महिला ने बताया कि उस समय रात के ढाई बज रहे थे। वह ऑटो रिक्शा वाले का भुगतान करने के लिए मुलुंड पूर्व के एटीएम से पैसे निकालने गई थी। इस दौरान एक शख्स एटीएम के अंदर घुस आया और महिला की मदद करने के लिए कहने लगा। पीड़िता ने बताया कि बार-बार मना करने के बाद भी आरोपी उनकी मदद करने की जिद करता रहा। इसके बाद वह महिला को अपना प्राइवेट पार्ट दिखाने लगा।

वीडियो बनने की बात सुन भागाः पीड़ित महिला ने बताया कि आरोपी की अश्लील हरकत के बाद उन्होंने अपना फोन निकालकर उसकी वीडियो रिकॉर्डिंग कर ली। इसके बाद जब महिला ने आरोपी को बताया कि उसका वीडियो बन रहा है तो वह भाग गया। वीडियो में आरोपी को भागते हुए देखा जा सकता है।

गश्त लगा रही पुलिस ने पकड़ाः महिला ने ट्वीट करके बताया, ‘घटना के बाद मैंने इसकी सूचना इलाके में गश्त लगा रही पुलिस दी। साथ ही, वीडियो भी दिखाई, जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।’ आरोपी को नवघर पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया। उस पर आईपीसी की धारा 35 (ए)और 509 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Next Stories
1 धार्मिक किताब के अपमान के बाद फैला तनाव, भारी सुरक्षाबल तैनात, सीएम बोले- भुगतना होगा अंजाम
2 UP: खेत में महिला का सिर-हाथ कटा शव मिलने से सनसनी, अंधे कत्ल की गुत्थी ने पुलिस को भी उलझाया
3 4 राज्यों के जंगलों में फैला था धंधा, 2 दशक से थी तलाश, पुलिस के हत्थे चढ़ा कुख्यात ‘तेलंगाना का वीरप्पन’
यह पढ़ा क्या?
X